दुनिया की बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते हैं हार्दिक पांड्या, बस माननी होगी यह सलाह, Shoaib Akhtar ने खुद दिया सुझाव
दुनिया की बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते हैं हार्दिक पांड्या, बस माननी होगी यह सलाह, Shoaib Akhtar ने खुद दिया सुझाव

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय ऑल राउंडर को लेकर बातचीत है। जिसमें उन्होंने दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर बनने के लिए सलाह दे दी है।

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपने करियर के दौरान तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते थे। उन्हें उनकी तेज गेंदबाजी के कारण पाकिस्तान के तेज ट्रेन रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से भी जाना जाता था। लेकिन अब शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपने बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। जानिए क्या है पूरी बात…

Shoaib Akhtar ने हार्दिक पांड्या को लेकर कही ये बात

हार्दिक पांड्या

पाक टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हार्दिक पांड्या की एक यूट्यूब चैनल पर काफी तारीफ की है और उन्हें विश्व स्तरीय ऑल राउंडर बताया है। साथ ही उन्हें सलाह भी दी है। शोएब अख्तर  ने कहा कि हार्दिक पांड्या को एक गेंदबाज के तौर पर देखकर खुशी है। उनके होने से भारतीय टीम में एक संतुलन बना रहता है। साथ ही शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हार्दिक पांड्या के उनकी फिटनेस के प्रति गंभीर रहने की तारीफ भी की।

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा,

“हार्दिक पांड्या को एक बॉलर के रूप में प्रदर्शन करते हुए देखकर मुझे खुशी हुई है, क्योंकि वह टीम में एक संतुलन लाते हैं। मुझे खुशी है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर गंभीर हैं। उन्हें तब झटका लगा था। जब थोड़ी फिटनेस के चलते काफी समय के लिए टीम से बाहर हो गए थे”।

ALSO READ:IPL 2022: “मेरे विश्व रिकॉर्ड तोड़ते तोड़ते कहीं वो अपनी हड्डियां ना तुड़वा ले” उमरान मलिक की तेज गेंदबाजी देख शोएब अख्तर को हुई जलन

हार्दिक पांड्या की तारीफ करते हुए दी सलाह

IND vs IRE:'कप्तान तो अच्छा है पर तमीज नहीं..' मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दिया इन 2 खिलाड़ियों को गाली, वीडियो हुआ वायरल

शोएब अख्तर ( Shoaib Akhtar) ने आगे अपनी बातचीत में हार्दिक पांड्या के फील्डर और तेज गेंदबाज के तौर कर काफी तारीफ की। साथ ही शोएब अख्तरने हार्दिक पांड्या को एक सलाह भी  दी। शोएब अख्तर ने कहा,

“वह एक महान फील्डर और गेंदबाज हैं। वास्तव में, वह तेज गेंदबाजी यूनिट के लिए एक बड़ा विकल्प हैं। उन्होंने बाकी गेंदबाजों को पछाड़ दिया है और मैं उन्हें अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दूंगा”।

ALSO READ:IND vs SA: 22 साल के इस युवा तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को दी चेतावनी, कहा- ‘मैं तुम्हारा रिकॉर्ड तोड़ दूंगा.’

हाल ही में हार्दिक ने इंग्लैंड की किया धराशाई

हार्दिक पांड्या

भारतीय ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल में इंग्लिश टीम के साथ तीन वन डे मैच की सीरीज में काफी शानदार प्रदर्शन किया। उसे इस सीरीज के अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुना गया।

हार्दिक पांड्या ने न सिर्फ गेंदबाजी से बल्कि बल्लेबाजी से भी दर्शको का दिल जीता। इंग्लैंड के साथ इस सीरीज के कुल 3 वन डे मैच के निर्णायक मुकबले में 55 गेंद में 77 रन की पारी खेली। इसमें खिलाड़ी में 10 चौके भी लगाए हैं। वहीं सात ओवर्स में 24 रन देकर चार विकेट ले लिए। यहीं नहीं इन सात ओवर्स में हार्दिक पांड्या ने तीन मैडेन ओवर भी डाले हैं।

Also Read : Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट की जगह उतरेगा सबसे धाकड़ बल्लेबाज, हमेशा के लिए छीन लेगा नंबर 3 का पोजीशन!