चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंटस के बीच खेले गये हाई स्कोरिंग मैच में आज चौके और छक्के की बरसात देखने को मिली है, चेन्नई की तरफ से आज मैदान पर शिवम दुबे और रोबिन उथप्पा नाम का तूफ़ान आया था. टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जायंटस की गेंदबाजी काफी बेकार रही. लखनऊ के गेंदबाजों के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के रोबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, मोईन अली, महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान रविन्द्र जडेजा ने खूब रन बटोरे और अपनी टीम को निर्धारित 20 ओवर में 210 के विशाल स्कोर तक पहुंचा दिया.

लखनऊ के तूफ़ान में उड़ी चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स ने जहां पर अपनी पारी खत्म की थी, लखनऊ सुपर जायंटस ने वहीं से शुरुआत की. पहले कप्तान केएल राहुल और विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक ने विस्फोटक अंदाज में लखनऊ को शुरुआत दी फिर बीच में दीपक हुड्डा ने भी रन बटोरे. तो वहीं एविन लुईस और आयुष बदोनी ने 3 गेंद शेष रहते ही मैच लखनऊ की झोली में डाल दिया.

चेन्नई सुपर किंग्स की इस हार के बाद बल्ले से 49 रन बनाने वाले शिवम दुबे को उनकी गेंदबाजी के लिए ट्रोल किया गया. शिवम दुबे ने 1 ओवर में ही 25 रन खर्च कर डाले थे.

ALSO READ: IPL 2022: रविंद्र जडेजा ने इस ऑलराउंडर की अचानक टीम में करायी एंट्री, आते ही बल्ले से मचाया ग़दर, उथप्पा का हुआ फैन

शिवम दुबे की सोशल मीडिया पर खूब हुई किरकिरी

 

  ALSO READ: IPL 2022: CSK vs LSG: “मारो मुझे और मारो, जलील करो…” चेन्नई के खिलाफ मैच में फिर ट्रोल हुई लखनऊ सुपर जायंटस, मीम्स देख नही रुकेगी हंसी