Raj Kundra and Shilpa shetty
Raj Kundra and Shilpa shetty

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितना अपनी फिटनेस की वजह से ख़बरों में रहती हैं उससे कही ज्यादा वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ख़बरों में हैं. शिल्पा शेट्टी और उनके पति व बिजनेसमैंन राज कुंद्रा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद शिल्पा एंड उनकी फैमिली को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा था.

जब शिल्पा के पति राज कुंद्रा जेल में थे तो सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जाता था. ख़बरें ये भी थीं शिल्पा ने राज का घर छोड़ दिया है और अब वह तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी. वहीं इन रिपोर्ट्स में शिल्पा के एक करीबी दोस्त का बयान भी छापा गया जिसमें दोस्त ने कहा था कि शिल्पा ने मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है और उन्हें राज की प्रॉपर्टी, बिजनेस से कोई मतलब नहीं है.

राज कुंद्रा की वजह से हुई शिल्पा शेट्टी की बदनामी

Raj Kundra and Shilpa shetty
Raj Kundra and Shilpa shetty

जिसके बाद इस कपल के अलग होने की ख़बरें सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में थीं. हालांकि सच्चाई इससे एकदम उल्टा है. राज और शिल्पा के तलाक लेने जैसा कोई सीन नहीं है. राज के बेल पर रिहा होने के बाद शिल्पा और पति आराम से अपनी हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. हां, इस मामले के कारण शिल्पा काफी परेशान रही हैं. हालांकि वह इतनी कमजोर भी नहीं हैं कि वह पति से तलाक लेने का फैसला कर लें. उन्होंने मजबूती के साथ इस मुश्किल वक्त में पति का साथ देने का फैसला किया है.

ALSO READ:अक्षय कुमार के माँ के निधन के बाद एक्टर को सांत्वना देने उनके घर पहुंची एक्स गर्लफ्रेंड शिल्पा शेट्टी, कभी लगाया था शोषण का आरोप

जेल से छूटने के बाद शिल्पा शेट्टी के साथ हैं राज कुंद्रा

Raj Kundra and Shilpa shetty
Raj Kundra and Shilpa shetty

वहीँ अगर राज कुंद्रा की बात करें तो इसी साल के जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी केस में उन्हें जेल जाना पड़ा था. कई महीनों बाद सितंबर के महीने में राज को बेल मिली और वह जमानत पर रिहा हुए. इस पूरे मामले की वजह से शिल्पा एंड फैमिली की काफी परेशानियों से गुजरना पड़ा. यह मामला इतना बढ़ा कि शिल्पा ने सबके सामने ही राज को जमकर फटकार लगाई थी. मालूम हो, दोनों ने नवंबर 2009 में शादी की थी. इसके बाद से ही दोनों खुशी-खुशी अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

ALSO READ: शादी करके सलमान खान के परिवार की बहू बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिंहा, इस शख्स से करने वाली हैं शादी