shilpa

अपने ठुमके से यूपी बिहार लूटने वाली अभिनेत्री शिल्पा खुद भी प्यार में पढ़कर दीवानों की तरह बहुत सी हदें पार कर दी. लोगों को दीवाना करने वाली अभिनेत्री आखिर किस अभिनेता के प्यार में पड़ गई कि खुद भी कंट्रोल नहीं कर पाई आखिर कौन है वह एक्टर.

चर्चा में रही शिल्पा की लव स्टोरी

shilpa shetty/ शिल्पा शेट्टी

अपने समय में इंडस्ट्री में राज करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कई सुपरहिट फिल्में दी. शिल्पा शेट्टी का दिल बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार पर आ गया था. दोनों की लव स्टोरी अक्सर चर्चा में बनी रहती थी. अक्षय कुमार का नाम आए दिन किसी न किसी लड़की के साथ जोड़ दिया जाता था. इस समय ऐसा आया जब शिल्पा शेट्टी पागलों की तरह अक्षय कुमार को प्यार करने लगी.अक्षय के लिए उनकी दीवानगी हद से ज्यादा बढ़ गई थी. फैंस को भी उनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी. अचानक ना जाने ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

शिल्पा की प्रेम कहानी रह गई अधूरी

15 - 2
सोशल मीडिया पर अक्सर शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक साथ देखे जाते थे. अपनी लव स्टोरी को लेकर अक्सर दोनों चर्चा में रहते थे लेकिन कहा गया है ना कि जिंदगी में सच्चा प्यार शायद ही किसी को नसीब होता हो. एक दूसरे से इतना प्यार करने वाले कपल अचानक  अलग हो गए हैं. शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली.

ALSO READ:IPL 2022: REPORTS: बीसीसीआई ने जारी किया आईपीएल का शेड्यूल, इस दिन शुरू होगा इस साल का संस्करण

17 4 - 4

अक्षय कुमार की बात करें तो ब्रेकअप के बाद उन्होंने तो कुछ नहीं कहा, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी खुद के आंसुओं को रोक ना पाई और अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने कहा अक्षय कुमार ने सिर्फ मेरा इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया.  शिल्पा शेट्टी के इस बयान से इंडस्ट्री में काफी बवाल भी हुआ था.

ALSO READ-रानी मुखर्जी के साथ फ़्लैट में Govinda को पत्नी ने पकड़ा था रंगेहाथ फिर जो हुआ सुनकर होगी हैरानी