पत्नी से हो गया है तलाक तो फिर शिखर धवन को किसने दी जिम्बाब्वे दौरे पर LOVE BITES, क्रिकेटर की पर्सनल तस्वीर हुई लीक, देखें फोटो
पत्नी से हो गया है तलाक तो फिर शिखर धवन को किसने दी जिम्बाब्वे दौरे पर LOVE BITES, क्रिकेटर की पर्सनल तस्वीर हुई लीक, देखें फोटो

Shikhar Dhawan India vs Zimbabwe: इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम जिंबाब्वे दौरे पर पहुंच चुकी है, जहां सलामी बल्लेबाज शिखर धवन द्वारा गुरुवार को खेले गए पहले वनडे मुकाबले के बाद खुलासा करते हुए बताया गया कि उन्हें एक ‘लव बाइट’ मिल चुकी है। इस बात की जानकारी धवन द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने फैंस तक पहुंचाई गई।

शिखर धवन के शानदार अर्धशतक की सहायता से इस मैच में भारत 10 विकेट से आसान जीत दर्ज करने में कामयाब रहा। मैंच समाप्त होने के बाद अपनी फेसबुक स्टोरी पर शिखर धवन द्वारा लव बाइट की तस्वीरों को शेयर किया गया। हुआ कुछ ऐसा, कि क्रिकेट के मैदान पर मुकाबले के दौरान शिखर धवन की कलाई के ऊपर एक गेंद आ लगी। जिसके चलते उनके हाथ में काफी सूजन आ गई।

शिखर धवन ने अपने हाथ की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, कि आखिर किसे इस तरह की गेंद की लव बाइट चाहिए। उनकी की गई इस पोस्ट पर फैंस द्वारा जमकर कमेंट भी किए जा रहे हैं।

पहले मुकाबले के दौरान भारतीय खिलाड़ी रहे आगे

Shikhar Dhawan Ball Love Bite (Photo Source: Shikhar Dhawan/ Instagram)

भारत द्वारा पहले मुकाबले के दौरान धवन और गिल के बीच हुई शतकीय साझेदारी के चलते जिंबाब्वे को 10 विकेट से हराया गया। जिसमें शिखर धवन 113 गेंदों में 81 रन बनाने में कामयाब रहे। वहीं शुभमन गिल द्वारा 72 गेंदों में दमदार 82 रनों की पारी खेली गई। इससे पहले भारत ने जिंबाब्वे को तेज गेंदबाज दीपक चाहर की अगुवाई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के चलते 189 रनों पर परास्त कर दिया था।

चोट से उबरने के लगभग 6 महीने बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे दीपक चाहर द्वारा 27 रन देकर 3 विकेट चटकाते हुए मेजबान टीम के शीर्ष क्रम को ध्वस्त किया गया। अक्षर पटेल (24 रनों पर तीन विकेट) प्रसिद्ध कृष्णा (50 रनों पर 3 विकेट) द्वारा भी तीन-तीन विकेट लिए गए, जिससे 40.3 ओवर में ही जिंबाब्वे की टीम ढेर हो गई।

ALSO READ:Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी के बाद अब ये खिलाड़ी भी हुआ एशिया कप से बाहर, हर बार भारत के खिलाफ मचाता था तबाही

टीम इंडिया ने 3-0 से जीता सीरीज

भारत और जिम्बाब्वे के बीच आज हरारे में 3 मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मैच खेला गया. जहां सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाकर उतरी टीम इंडिया ने कप्तान केएल राहुल की अगुवाई में आज तीसरा मैच जीतकर जिम्बाब्वे का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है।

जिम्बाब्वे की टीम ने अंत तक भारत को टक्कर दी, लेकिन अंत में वो जीतने में कामयाब नहीं हो सके और उन्हें 13 रनों से तीसरे वनडे में हार का सामना करना पड़ा।

Read Also:-अपने पैसे पर जरा सा भी घमंड नहीं करते हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी, एक तो छोटी सी दुकान पर कटवा लेता है बाल