वीरेंद्र सहवाग के भांजे ने रणजी में मचाई खलबली, 9 विकेट लेकर अपनी टीम के लिए बने हीरो
वीरेंद्र सहवाग के भांजे ने रणजी में मचाई खलबली, 9 विकेट लेकर अपनी टीम के लिए बने हीरो

वीरेंद्र सहवाग (VIRENDRA SHEWAG) इंडिया टीम का वो खिलाड़ी, जिसे सोचकर दिमाग में एक ही बात आती है, वो है ताबतोड़ बल्लेबाज़ी. सहवाग हमेशा अपनी आक्रमक बल्लेबाज़ी के लिए मशहूर रहे. जब क्रिकेट इतना तेज़ नहीं था, तब उन्होंने अपने बल्लेबाज़ी से वो करके दिखाया जो बल्लेबाज़ आज भी आसानी से नहीं कर पाते हैं. वहीं अब, वीरेंद्र सहवाग (VIRAENDRA SHEWAG) के भांजे ने भी मामा जैसा ही कुछ कारामान किया है, जिसे लेकर उसकी चारो तरफ चर्चाएं हो रही हैं.

9 विकेट लेकर मचा दिया रणजी में कोहराम

mayank dnger

वीरेंद्र सहवाग (VIRAENDRA SHEWAG) का भांजा यानी उनकी चचेरी बहन का बेटा मयंक डांगर (MAYANK DANGER) ने रणजी में वो कमाल कर दिया है, जो हर कोई नहीं कर पाता है. मयंक डांगर (MAYANK DANGER) रणजी में हिमाचल प्रदेश की तरफ से खेलते हैं. रणजी में त्रिपुरा और हिमाचल प्रदेश के बीच खेले गए एक मैच में मंयक ने अपनी गेंदबाज़ से सभी को हैरान कर दिया है. उन्होंने त्रिपुरा के खिलाफ 9 विकेट ले डाले.

ALSO READ: IND vs SA: 2 मैच में शर्मनाक हार के बाद भी नहीं सुधर रहे ऋषभ पंत, शानदार फॉर्म में चल रहे इस खिलाड़ी से पिलवा रहे पानी

मैच में घातक रहा मयंक का प्रदर्शन

mayank dnger

हिमाचल प्रदेश और त्रिपुरा के बीच खेले जा रहे रणजी मैच की पहली पारी में मंयक डांगर ने 21.2 ओवरों में 55 रन देकर और 4 ओवर मेडन फेंककर 5 विकेट अपने नाम किए. वहीं, दूसरी पारी में मंयक ने 13.4 ओवरों में 30 देकर 4 विकेट झटके. दोनों पारियों का मिलाकर उन्होंने कुल 9 विकेट अपने नाम किए. इसके बाद चारो तरफ मंयक की चर्चाएं होने लगी. सिर्फ  गेंदबाज़ी नहीं मयंक बल्लेबाज़ी भी काफी अच्छी करते हैं.

मंयक की इस परफॉर्मेंस को देखर लोग उन्हें खूब सरहा रहे हैं और कहे रहे हैं कि आखिर भांजा किसका है. सहवाग का कुछ तो असर आना ही था. वीरेंद्र सहवाग के चलते उनको और ज़्यादा सुर्खियां मिल रही हैं. मंयक इसी तरह से खेलते रहे तो वो बहुत आगे जाएंगे और अपने मामा जैसा अपना भी एक नाम बनाएंगे.

ALSO READ: Team India: ‘डूबते को तिनके का सहारा’ 2 मैचों में मिली हार के बाद ये खिलाड़ी संभालेगा टीम को जिताने की कमान