शमिता शेट्टी के लिए राकेश बापत ने पत्नी से लिया था तलाक, अब इस वजह से शिल्पा शेट्टी की बहन ने कर लिया ब्रेकअप
शमिता शेट्टी के लिए राकेश बापत ने पत्नी से लिया था तलाक, अब इस वजह से शिल्पा शेट्टी की बहन ने कर लिया ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty and Shamita Shetty( दोनों ही बहनों ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग के दम पर अलग मुकाम हासिल किया है। वहीं शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी उनकी तरह फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। जिसके बाद वह बिग बॉस के घर में पहुंची। जहां उनकी मुलाकात राकेश बापट से हुई और इन दोनों के बीच में प्यार हो गया।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापत की नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक-दूसरे से काफी घुलमिल गए। अभी कुछ ही दिनों पहले ही इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। जिसके बाद भी शिल्पा शेट्टी के बर्थडे में शमिता शेट्टी बन ठन कर पहुंची थीं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी 47 साल की हो गई हैं।

शमिता शेट्टी ने की जमकर मस्ती

SHAMITA SHETTY

जानकारी के मुताबिक शमिता शेट्टी और राकेश बापत का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन शमिता शेट्टी के माथे पर एक सिकन भी नहीं नजर आया। वह अपने बहन शिल्पा के जन्मदिन में बन ठन कर पहुंची और खूब मौज मस्ती की। वहीं शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर निकम्मा की टीम भी मौजूद रही।

इस दौरान शमिता शेट्टी ने भी खूब मौज मस्ती की और अपने स्टाइलिश लुक की वजह से काफी चर्चा में रहीं। बता दें कि शमिता शेट्टी हरे रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं और उनके चेहरे पर ब्रेकअप का कोई भी गम देखने को नहीं मिला। वहीं शमिता शेट्टी के इस लुक के हजारों दीवाने हो गए।

ALSO READ: यूपी बिहार लूटने वाली शिल्पा शेट्टी को शादी का झांसा देकर इस अभिनेता ने खूब उठाया फायदा

फैंस को लगा झटका

RAKESH BAPAT AND SHAMITA SHETTY

राकेश बापत ने अपनी पहली पत्नी रिद्धि डोगरा से तलाक ले लिया था और पुणे में रहते थे। जिसकी वजह से शमिता शेट्टी और राकेश के बीच में मनमुटाव रहता था शमिता चाहती थी कि राकेश मुंबई में शिफ्ट हो जायें जिसके बाद राकेश मुंबई में शिफ्ट हो गए उसके बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की खबरें सुनकर फैंस काफी निराश हुए।

ALSO READ: Mustard Oil Price: औंधे मुंह गिरा सरसों तेल का दाम, 40 रूपये हुआ सस्ता, जानिए क्या रह गई है अब कीमत