tmkoc

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों की पहली पसंद है। लेकिन इस शो को धीरे-धीरे करके सारे पुराने कलाकार छोड़ते जा रहे हैं।  जिसकी वजह से इस शो की टीआरपी काफी कम हो गई है। शो के मेकर्स के लिए बड़ी चुनौती सामने आ रही है। शो में दया का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी फिर अंजली भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता और अब वह तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलविदा कह दिया।

शो छोड़ने के बाद तरह-तरह की बातें निकल कर सामने आई। जब शैलेश से उनके शो छोड़ने की वजह पूछी गई तो उन्होंने साफ-साफ जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कुछ तो मजबूरियां रही होंगी यूं ही कोई बेवफा नहीं होता। समय आने पर सब पता चल जाएगा।

14 सालों से शो में दिया योगदान

जब से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरू हुआ तभी से इसका हिस्सा बने थे। जिस वक्त शैलेश को यह शो ऑफर हुआ था तब वह कॉमेडी शो का हिस्सा थे और जोधपुर जा रहे थे। तभी शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें कॉल पर ऑफर दिया था और वह मिलने एयरपोर्ट पर भी आए थे।

उन्होंने शैलेश से कहा कि हम एक शो बनाने वाले हैं, जिसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा होगा और शैलेश, तारक मेहता का रोल प्ले करेंगे। उसके बाद शैलेश ने तुरंत इसके लिए हामी भर दी थी। लगातार 14 सालों से दर्शकों को अपने अभिनय से काफी एंटरटेन करते रहे, लेकिन अचानक उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

शो को छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा का आया बयान

बता दें कि जब शैलेश लोढ़ा से पूछा गया आप इतने लंबे समय से एक शो में अपना योगदान देने के बाद आखिर उन्होंने शो क्यों छोड़ा। तब उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि समय आने पर सब पता चल जाएगा। कुछ समय इंतजार करिए लोगों को सारी सच्चाई पता चल जाएगी।

बता दें कि जितने भी कलाकारों ने शो छोड़ा है उसकी वजह सिर्फ असित मोदी से मनमुटाव बताई जा रही है। नेहा यानी कि तारक मेहता की पत्नी का रोल प्ले करने वाली अंजली भाभी ने कहा था कि उन्हें 6 महीने से फीस नहीं मिली थी। जिसकी वजह से उन्होंने सो छोड़ा था।

दिशा वकानी ने कहा कि शो की टाइमिंग की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा। पहले दिशा वकानी ने अपनी शादी के लिए लीव लिया था, उसके बाद उन्होंने मेटरनिटी लीव लिया, उसके बाद हमेशा के लिए शो को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता के जेठालाल की रियल पत्नी खूबसूरती में बबिता को देती है मात देखिए तस्वीरें