शाहरुख खान चाहते हैं उनकी बेटी सुहाना इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से सीखे एक्टिंग, कभी करते थे इस अभिनेत्री से नफरत

मुंबई: बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख़ खान और काजोल की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक हैं. शाहरुख़ खान और काजोल ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है. जिसमें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बाजीगर, कुछ कुछ होता है, कभी ख़ुशी कभी गम, दिलवाले जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं.

लोग स्क्रीन पर जितनी इनकी जोड़ी को पसंद करते हैं उससे कहीं ज्यादा काजोल और शाहरुख़ खान की दोस्ती को लोग पसंद करते हैं. लेकिन अभी इनकी दोस्ती जितनी गहरी लगती हैं पहले उतना ही ये एक-दूसरे से नफरत करते थे.

जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड के बादशाह काजोल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे. इतना ही नहीं उन्होंने आमिर खान को भी काजोल के साथ काम न करने के लिए कह दिया था. इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था.

शाहरुख काजोल को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बताया था कि वह शुरुआत में काजोल को पसंद नहीं करते थे और उनसे  नफरत भी करते थे. यही वजह हैं कि

“जब मैं काजोल के साथ ‘बाजीगर’ में काम कर रहा था और आमिर खान ने मुझे बताया कि वह काजोल के साथ काम करना चाहते हैं, तो मैंने उन्हें मैसेज भेजा था और कहा था, वह बहुत बुरी हैं और काम पर कोई ध्यान नहीं देतीं हैं. आप उनके साथ काम अच्छे से नहीं कर सकते हैं.”

काजोल से नफरत करते थे शाहरुख़ खान, बताए खास वजह

इतना ही नहीं शाहरुख खान ने आगे बताया था कि

“जब बाद में मैंने काजोल की परफॉर्मेंस देखी, उनका काम करने का अंदाज को देखा. इसके बाद मैंने तुरंत आमिर खान को फोन किया और बताया कि मैं नहीं जानता कि यह क्या था, लेकिन स्क्रीन पर वह बहुत ही जादुई है और बहुत अच्छी है.”

मैं लगातार बातें करने में लगी हुई थी

वहीं, काजोल ने अपने और शाहरुख खान से दोस्ती को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि

“मुझे याद है कि जब शाहरुख और बाकी एक्टर सेट पर आए थे. उस समय वह सब नशे में थे और मैं लगातार उनके मेकअप मैन से मराठी में खूब सारी बातें कर रही थीं. मेरी बातें सुनकर वह परेशान हो गए और बोले इससे सिर दर्द हो रहा है. जिससे एक तरफ जहां वह लोग गुस्सा हो रहे थे, तो वहीं दूसरी ओर मैं लगातार बातें करने में बिजी थी. ऐसे में अचानक शाहरुख ने कहा था कि क्या आप अपना मुंह बंद कर सकती हो, चुप हो जाओ. ऐसे में काजोल ने कहा मुझे लगता है कि यही से हमारी बातचीत और फिर धीरे-धीरे दोस्ती की शुरुआत हो गई थी.”

सुहाना खान को काजोल से एक्टिंग सीखने की दी सलाह

आपको बता दें शाहरुख और काजोल कितने अच्छे दोस्त हैं इस बात से पता लगा सकते हैं. दरअसल शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्ट्रेस बनना चाहती हैं. इसके लिए शाहरुख खान ने सुहाना को काजोल से एक्टिंग के बारे में सीखने की सलाह दी थी.

उन्होंने बताया था कि मैं चाहता हूं कि वह काजोल से कुछ सीखे. उन्होंने कहा मैं इस बात का व्याख्या नहीं कर सकता हूं, लेकिन वह स्क्रीन पर कुछ अलग व जादूई दिखती हैं.

ALSO READ: टीवी की संस्कारी बहु रश्मि देसाई ने पार की बोल्डनेस की हदें, पिंक बिकनी में पानी में लगाई आग

Exit mobile version