Shahrukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं शाहरुख खान के पास आज के समय में किसी प्रकार की कमी नहीं है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पास बेशुमार दौलत है । शाहरुख खान जिस घर में रहते हैं वह घर मुकेश अंबानी से भी ज्यादा आलीशान है ‌ उनके इस घर का नाम मन्नत है जो काफी खूबसूरत है।

आपको बता दें इन दिनों शाहरूख खान अपनी मन्नत को लेकर यानी घर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सुना जा रहा है कि शाहरुख खान ने एक अपील किया जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका घर मन्नत अब नीलामी के कगार पर है। आइए जानते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा और इसके पीछे की सच्चाई क्या है।

Shahrukh Khan ने मन्नत को लेकर की अपील

Shahrukh

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर तो चर्चा में रहते हैं साथ में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरने हैं इन दिनों अपने घर मन्नत को लेकर खूब चर्चा में है सुना जा रहा है कि किंग खान ने एक भावुक अपील की है। इस अपील में कहा गया है कि अगर उनकी आने वाली फिल्म पठान अच्छी तरीके से नहीं चली तो उनका घर यानी मन्नत नीलामी के कगार पर आ जाएगी। उनका घर बिक जाएगा। सुना जा रहा है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जो यह अपील की है वह एक फेसबुक पेज की है। आइए आगे के आर्टिकल में इस खबर की पूरी सच्चाई जानते हैं क्या है इसके पीछे की सच्चाई।

यह है पूरी सच्चाई

Shahrukh Khan

आपको बता दें जो यह खबर वायरल हो रही है यानी अपील जो सुर्खियों में बनी हुई है वह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपील नहीं है। दरअसल यह पेज अभिषेक राजेश्वर सिंह परमार नाम के व्यक्ति की है। आपको बता दें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया इस तरह की कोई अपील नहीं की है। यह सिर्फ अफवाह है ऐसी कोई बात नहीं है। क्योंकि किंग खान के पास आज के समय में लाखों करोड़ों की संपत्ति है अगर उनकी एक फिल्म फ्लाप भी हो जाएगी तो उन पर ज्यादा असर नहीं पड़ेगा किंग खान के पास 8000 करोड से भी ज्यादा संपत्ति है।

Read more-KKR vs PBKS: प्रीटी जिंटा की टीम पर मिली जीत के बाद खुश हुए शाहरुख खान, आंद्रे रसेल के लिए कही ये बड़ी बात