जब Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर…
जब Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर…

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Bollywood King Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि स्क्रीन पर अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस की जोड़ी को देखकर लोग उनकी रियल लाइफ में भी जोड़ियां पसंद करने लगते हैं। और उनकी हर छोटी बड़ी हरकतों पर नजर रखने लगते हैं।

जी हां, ऐसा ही कुछ किंग खान (Shahrukh Khan)) और काजोल (Kajol) को लेकर फैंस को लगता है। फैंस को लगता है कि काजोल और शाहरुख खान (Kajol and Shahrukh Khan) के बीच कभी अफेयर रहा होगा। क्योंकि इन दोनों की जोड़ी ने स्क्रीन पर एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इसी वजह से अक्सर काजोल और शाहरुख (Kajol and Shahrukh Khan) से इंटरव्यू के दौरान इन दोनों के रिश्ते के बारे में पूछा जाता था।

जैसा कि हम सभी जानते हैं शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान (Shahrukh Khan wife Gauri Khan) के साथ बेहद खुश हैं। तो वहीं काजोल (Kajol) भी अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय करती हैं। ऐसे में शाहरुख और काजोल (Kajol and Shahrukh Khan) से यह पूछना कि उन दोनों के बीच में अफेयर था या नहीं यह इन दोनों के लिए नागवार गुजरता है ।

काजोल ही नहीं बल्कि इन अभिनेत्रियों के साथ किंग खान ने किया है काम

shahrukh khan and kajol

बता दें कि किंग खान के साथ जूही चावला, मनीषा कोइराला माधुरी दीक्षित जैसी तमाम बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। काजोल के साथ शाहरुख की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। शाहरुख और काजोल कभी हम बिस्तर नहीं हुए। बता दें कि किंग खान ने कहा कि वह कभी काजोल के साथ बिस्तर शेयर नहीं किए हैं।

शाहरुख ने कहा कि उनका और काजोल का कभी कोई अफेयर नहीं रहा। हालांकि एक बार जूही चावला के साथ जरूर शाहरुख खान का नाम जोड़ा गया था, जिसकी वजह से जूही चावला ने शाहरुख खान के साथ काम करना बंद कर दिया था।

ALSO READ: करीना कपूर को नहीं पसंद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी, अपनी इस खूबसूरत दोस्त से करवाना चाहती थीं शादी

काजोल को अपनी बहन मानते हैं शाहरुख खान

शाहरुख़ खान

शाहरुख खान ने करारा जवाब देते हुए कहा कि वह कोई गे नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब नहीं है कि वह किसी के भी साथ बिस्तर शेयर कर लें। किंग खान ने कहा कि

“मै अपनी पत्नी गौरी से बेहद खुश हूँ और मै कभी किसी लड़की के पीछे नहीं भागूँगा। मै कभी अपनी पत्नी गौरी को धोखा नहीं दूंगा, क्योंकि मै अपनी मैरिड लाइफ में किसी भी तरह की अनबन नहीं चाहता हूँ।”

किंग खान ने आगे कहा कि

“काजोल और मैं कैसे? वो तो एक बच्ची है। इसके साथ ही तनुजा की बेटी है। मेरी नजर में वो मेरी छोटी बहन जैसी है। उनकी पत्नी भी उन्हें पसंद करती है।”

ALSO READ: धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है स्टार की बेटी से शादी