BIG NEWS: एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं गौरी खान और शाहरूख खान, जल्द करेंगे ऐलान
BIG NEWS: एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं गौरी खान और शाहरूख खान, जल्द करेंगे ऐलान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान कई दशकों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। वहीं शाहरूख खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। उनके प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस बहुत ज्यादा बेकरार रहते हैं। चलिए आज हम आपको शाहरूख खान से जुड़ी ऐसी खबर बताएंगे जो आपको डरा देगी।

शाहरूख खान और गौरी एक दूसरे से होना चाहते हैं अलग

SHAHRUKH AND GAURI KHAN
SHAHRUKH AND GAURI KHAN

बता दें कि शाहरुख खान की प्रेम कहानी किसी से छुपी नहीं है। वह अपनी वाइफ गौरी से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। अब एक ऐसी खबर आ रही है कि जिसमें दोनों एक दूसरे से अलग होना चाहते हैं। कॉफी विद करण में करण जौहर से बात करते हुए गौरी खान ने शाहरुख खान के साथ अपने रिलेशनशिप पर कहा कि उनकी शादी कम उम्र कम उम्र में हो गई थी। लेकिन आज अपने करियर में सेटल हैं।

गौरी कहती हैं कि वह कुछ दिन शाहरूख खान से अलग रहना चाहती हैं। जिससे उनको पर्सनल लाइफ में एक स्पेस मिले। गौरी कहती हैं कि शाहरुख खान वह समय नहीं देते। वह खुद को ज्यादा समय देते हैं। गौरी की बात से साफ पता चलता है कि वह शाहरुख खान से दूर नहीं होना चाहती, लेकिन कुछ वक्त के लिए होना चाहती हैं। शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं बड़े बेटे का नाम आर्यन छोटे बेटे का नाम अबराम और एक बेटी सुहाना है।

शाहरुख खान ने नहीं दिया कोई रिएक्शन

aryan khan gauri khan srk

बता दें कि गौरी के इस बयान के बाद शाहरुख खान ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान गौरी खान से अलग होना चाहते हैं। अब यह तो वक्त ही बताएगा कि इस खबर में कितनी सच्चाई है।

फिलहाल अभी शाहरुख खान फिल्म पठान और लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। फैंस को इनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। लंबे समय के बाद किंग खान बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। किंग खान के करोड़ों फैंस हैं।

ALSO READ: 51 साल की तब्बू ने नहीं की शादी, अकेले नहीं हो रहा था गुजारा, तो 26 साल के लड़के के साथ कर डाला बड़ा कांड, तस्वीरें देख हो जायेंगे पानी-पानी