भारत-पाकिस्तान मैच से पहले रविंद्र जडेजा हुए चोटिल और अब पिछले मैच में छक्के की बरसात करने वाला ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले रविंद्र जडेजा हुए चोटिल और अब पिछले मैच में छक्के की बरसात करने वाला ये खिलाड़ी भी हुआ बाहर

Asia Cup 2022 के सुपर 4 के मुकाबले शनिवार से शुरू हो गया हैं। रविवार को पाकिस्तान की टीम और भारतीय टीम एक बार फिर आमने सामने होगी। इस धामासन मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम को जोरदार झटका लगा है, पाकिस्तान टीम का सबसे बड़ा और भारत के लिए खतरा साबित होने वाला खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो गया है। 

पाकिस्तान का एक और तेज़ गेंदबाज हुआ चोटिल

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहनवाज दहानी चोट की वजह से भारत के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को चोट के बारे में जानकारी देते हुए बताया वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

हांगकांग के खिलाफ खेले गए शुक्रवार के मुकाबले के दौरान शाहनवाज चोटिल हुए थे। मैच के दौरान उन्होंने 2 ओवर की गेंदबाजी की थी। 7 रन देकर इस गेंदबाज ने 1 विकेट अपने नाम किया था। 

पाकिस्तान की मेडिकल टीम शाहनवाज दहानी की चोट पर नजर बनाए हुए हैं। आगे किसी भी तरह का फैसला लेने के लिए अगले 24 से 72 घंटे तक टीम उनकी चोट पर नजर रखना चाहती है।

ALSO READ: 5 खिलाड़ी जिन्होंने संन्यास की उम्र में अंतरराष्ट्रीय डेब्यू करके सबको आश्चर्यचकित कर दिया

पहली ही बाहर हो चुके हैं कई गेंदबाज

पीसीबी ने शाहनवाज दहानी को लेके अपने बयान में कहा, 

“शहनवाज दहानी रविवार के एशिया कप सुपर-4 मैच के लिए भारत के खिलाफ संदिग्ध साइड स्ट्रेन के कारण उपलब्ध नहीं होंगे। शुक्रवार को शारजाह में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय वो चोटिल हुए।”

पीसीबी ने अपने बयान में आगे कहा,

“जैसा कि साइड स्ट्रेन की किसी भी संदिग्ध चोट के मामले में होता है, मेडिकल टीम अगले 48-72 घंटों तक उनकी निगरानी करेगी, जिसके बाद वे स्कैन करने और टूर्नामेंट में आगे की भागीदारी सहित निर्णय लेंगे।”

एशिया कप शुरू होने से पहले पाकिस्तान के अहम तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। उनके अलावा, मोहम्मद वसीम जूनियर भी चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो गए थे। अब पाकिस्तान के एक और तेज़ गेंदबाज का चोट के कारण बाहर हो जाना टीम के लिए एक अच्छा संकेत नहीं है।

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND VS PAK: पाकिस्तान के खिलाफ सुपर 4 में बदलेगी भारत की ओपनिंग जोड़ी, केएल राहुल और रोहित शर्मा की जगह ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत