इन 2 टीमों के बीच होगा T20 World Cup 2022 का फाइनल का जंग, शाहिद अफरीदी ने किया सबसे बड़ा भविष्यवाणी
इन 2 टीमों के बीच होगा T20 World Cup 2022 का फाइनल का जंग, शाहिद अफरीदी ने किया सबसे बड़ा भविष्यवाणी

T20 World Cup 2022 : आईसीसी टी20 विश्व कप जीतना नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे टीमों के खिलाड़ियों और टॉप चार टीम के विषय में चर्चा ज्यादा हो गई है। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने T20 World Cup 2022 को लेकर भविष्यवाणी की थी। अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi) ने भी आईसीसी टी20 विश्व कप को लेकर अपनी भविष्यवाणी की है।

पाकिस्तान के साथ ये टीम पहुंचेगी फाइनल में

विश्व कप 2023 से बाहर हो सकता है पाकिस्तान, इन 3 देशों पर भी मंडरा रहा है खतरा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi) ने आगमी आईसीसी T20 World Cup 2022 को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। हालांकि पूर्व खिलाड़ी ने विनर का नाम नहीं बताया है। लेकिन उनका कहना है कि फाइनल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम पहुंचेगी। शाहिद अफरीदी ( Shahid Afridi) ने इस बार पर कोई भविष्यवाणी नहीं की है कि विजेता मेजबान होगी या पाकिस्तानी टीम। लेकिन फाइनल में ये दोनों टीम एक दूसरे के आमने सामने होंगी।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ विराट कोहली को नहीं दिया गया है आराम, इस वजह से चयनकर्ताओं ने दिखाया है VIRAT KOHLI को बाहर का रास्ता

विराट कोहली की फॉर्म पर भी बोले शाहिद अफरीदी

VIRAT KOHLI TEAM INDIA

पूर्व पाक खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर भी बातचीत की है। शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली की खेल के प्रति अप्रोच को प्रश्न पूछे हैं। उन्होंने कहा कि क्या कोहली के अंदर अभी भी पहले जैसे रिकॉर्ड बनाने की ललक बाकी है? शहीद अफरीदी ने विराट कोहली के लिए कहा कि खिलाड़ी को आगे रन बनानें ही होंगे।

सभी को उनसे उम्मीद है। साथ ही विराट कोहली के फॉर्म पर सवाल पूछते हुए पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने आगे कहा कि क्या कोहली के अंदर फिर से नंबर वन बनने की जो जज्बा पहले हुआ करती थी क्या वो बाकी है?

रिकी पोंटिंग ने बताया था ऑस्ट्रेलिया को विजेता

ऑस्ट्रेलिया टीम को दो आईसीसी वन डे विश्व कप जिताने वाले रिकी पोंटिंग ने वर्तमान टी20 चैंपियन ऑस्ट्रेलिया को ही इस साल भी विजेता बनाने की भविष्यवाणी की थी। रिकी पोंटिंग ने कहा था कि फाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया होंगी लेकिन पिछले साल अपना पहला टी20 विश्व कप जीतने वाले मेजबान ऑस्ट्रेलिया ही इस साल भी विजेता बनेगी।

Also Read : IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ भारतीय टीम में इन 2 खिलाड़ियों को न देखकर भड़के फैंस, कहा उमेश की तरह बर्बाद कर दो उसका भी करियर