"इससे पहले बीसीसीआई धक्के देकर बाहर निकाले संन्यास ले लो"शाहिद अफरीदी ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी सलाह
"इससे पहले बीसीसीआई धक्के देकर बाहर निकाले संन्यास ले लो"शाहिद अफरीदी ने इस भारतीय खिलाड़ी को दी सलाह

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए एशिया कप 2022 बेहद शानदार रहा। साथ ही इस दौरान उनके बल्ले से लगभग 3 साल बाद शतक देखने को मिला, जिसका इंतजार करोड़ों लोग कर रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) ने 53 गेंद में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय टी20 शतक लगाया और नाबाद 122 रन बनाए थे।

शाहिद अफरीदी की विराट कोहली को सलाह

विराट कोहली के 71वें शतक के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने शानदार करियर के लिए विराट कोहली की तारीफ की है। सिर्फ यही नही, अफरीदी ने विराट कोहली को एक अजीब तरह की सलाह भी दे डाली है। शाहिद अफरीदी की विराट कोहली को दी गई सलाह चौंकाने वाली है। समा टीवी पर बातचीत करते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि,

“विराट ने जिस तरह से खेला है, अपने करियर की जो शुरुआत की थी, शुरुआत में उन्होंने खुद का नाम बनाने से पहले संघर्ष किया था। वह एक चैंपियन हैं और मेरा मानना ​​है कि एक समय ऐसा आता है जब आप संन्यास की ओर बढ़ रहे होते हैं। और इस स्थिति में आपकी कोशिश होनी चाहिए आप टॉप पर रहते हुए क्रिकेट से अलविदा लें।”

अफरीदी ने आगे कहा, 

“ऐसी स्थिति नहीं आनी चाहिए कि आपको टीम से ड्रॉप होना पड़े, जब आप अपने खेल के टॉप पर हों। बहुत कम ही क्रिकेटर अपनी अच्छी फॉर्म में रहते हुए रिटायर होते हैं। खासकर एशिया में बहुत ही कम खिलाड़ी ऐसा करते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि जब विराट रिटायर होंगे तो वह इसी स्टाइल में क्रिकेट को अलविदा कहेंगे।”

ALSO READ: नसीम शाह ने किया पहचानने से इंकार तो अब उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोड़कर मांगी माफी

एशिया कप में विराट का गजब प्रदर्शन

विराट कोहली ने एशिया कप में 2 अर्धशतक और 1 शतक की मदद से 5 मैचों की 5 पारियों में 92 की औसत और 147.59 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए। 33 साल के इस बल्लेबाज की निगाहें एशिया कप के बाद टी20 वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन पर होगी।

वही, भारत को टी20 वर्ल्ड कप से पहले 20 से 25 सितंबर तक ऑस्ट्रेलिया के साथ और फिर उसके बाद दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

ALSO READ: रोहित शर्मा ने नहीं दी मोहम्मद सिराज को टी20 विश्व कप में जगह, उधर इंग्लैंड में MOHAMMED SIRAJ ने चटका दिया 5 विकेट