शाहिद अफरीदी ने चुने दुनिया के टॉप 4 बल्लेबाज़, इस भारतीय बल्लेबाज़ को भी किया अपनी लिस्ट में शामिल
शाहिद अफरीदी ने चुने दुनिया के टॉप 4 बल्लेबाज़, इस भारतीय बल्लेबाज़ को भी किया अपनी लिस्ट में शामिल

पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी(SHAHID AFRIDI) ने क्रिकेट को भले ही अलविदा कहे दिया हो, लेकिन क्रिकेट के लिए उनकी दीवानगी अभी कम नहीं हुई है. अफरीदी को अक्सर किसी न किसी लीग में खेलते हुए देखा जाता है. अफरीदी(SHAHID AFRIDI) अपने वक़्त के एक शानदार हिटर और स्पिनर गेंदबाज़ थे.

क्रिकेट को त्यागने वाले अफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाते हैं और अक्सर वो क्रिकेट से जुड़ी कुछ न कुछ जानकारी शेयर करते रहते हैं. इस बार भी अफरीदी(SHAHID AFRIDI) ने कुछ ऐसा ही किया. अफरीदी से एक फैन ने मौजूदा वक़्त के टॉप चार बल्लेबाज़ों के बारे में पूछा. अफरीदी ने इस सवाल का जवाब दिया.

इन चार खिलाड़ियों का लिया नाम

Virat Kohli and Babar Azam

शाहिद अफरीदी(SHAHID AFRIDI) ने इस सलाव का जवाब देते हुए चार खिलाड़ियों को नाम लिया, जिसमें उन्होंने सबसे पहले नबंर पर पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म(BABAR AZAM) का नाम लिया, इसके बाद उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बल्लेबाज़ विराट कोहली(VIRAT KOHLI) की नाम लिया. बाकी दो खिलाड़ियों में उन्हें इंग्लैंड के बल्लेबाज़ जो रूट(JOE ROOT) और ऑस्ट्रेलिआई बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ(STEVE SMITH) को शामिल किया. इन खिलाड़ियों का नाम लेते हुए अफरीदी ने बताया कि ये चार खिलाड़ी मेरी नज़र में मौजूद वक़्त से सबसे शानदार बल्लेबाज़ हैं.

खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं विराट कोहली

VIRAT KOHLI

विराट कोहली(VIRAT KOHLI) इन दिनों अपनी खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं. विराट कोहली(VIRAT KOHLI) साल 2019 तक 70 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगा चुके थे. बीते 3 साल से उनके 71वें शतक का इंतज़ार किया जा रहा है.

आईपीएल 2022 से विराट कोहली कुछ ज़्यादा ही खराब फॉर्म में दिखाई दिए हैं. इंग्लैंड के खिलाफ खेली सीरीज़ों में विराट कोहली दिखाई दिए थे, लेकिन वो कुछ खास नहीं कर पाए थे.

ALSO READ: मौत के मुंह से वापस लौटकर आए हैं ये 7 क्रिकेटर, एक खिलाड़ी को तो मृत घोषित कर दिया गया था

एशिया कप में होगी टीम में वापसी

27 अगस्त से शुरु होने वाले एशिया कप में एक बार फिर कोहली भारतीय टीम में वापस दिखाई देंगे. इंग्लैंड के खिलाफ खेलकर वो लंबी छुट्टी पर चेल गए थे. अब एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले पहले मैच में उनको टीम में वापस देखा जाएगा. इस मैच में विराट कोहली से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

ALSO READ: सिर्फ यूपी के खिलाड़ियों को मिलाकर बनाई जाए टीम, तो ऐसी होगी संभावित प्लेइंग इलेवन, ये दिग्गज खिलाड़ी होगा कप्तान