SHAHEEN SHAH AFRIDI

पाकिस्तान के लिए अभी तक टी20 विश्व कप बहुत ही बुरा गुजरा है. पहले मैच में पाकिस्तान को भारत के हाथों 4 विकेट से मैच हारना पड़ा साथ ही दूसरे मैच में जिम्मबावे जैसी कमजोर टीम ने भी पाकिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया. इसी बीच पाकिस्तान के खतरनाक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रन लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इस वीडियो पर पाकिस्तानी फैंस बहुत ही गुस्से में है.

शाहीन शाह अफरीदी नही हैं पूरी तरह से फीट

पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला जिम्बाब्वे से था. जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 130 रन का स्कोर खड़ा किया था. पाकिस्तान इस लक्ष्य का पीछा नही कर पाई और 1 रन से यह मैच हार गई. अंतिम गेंद पर पाकिस्तान को 3 रन की जरूरत थी. स्ट्राइक पर थे शाहीन शाह अफरीदी. अफरीदी ने अंतिम गेंद पर जोर से बल्ला घुमाया और रन लेने के लिए दौड़े.

शाहीन ने पहला रन तो आराम से पूरा कर लिया लेकिन दूसरा रन लेते हुए वह दौड नही पा रहे थे. शायद वह फीट होते तो दूसरा रन भी पूरा कर लेते और मैच सुपर ओवर में चला जाता. वह दूसरा रन लेने के लिए संघर्ष कर रहे थे. शाहीन शाह अफरीदी के इस संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी फैंस इस बहुत नाराज हैं.

ALSO READ: डेल स्टेन ने चुने टी20 विश्व कप के 5 सबसे बेस्ट गेंदबाज, भारत के किसी खिलाड़ी को नहीं दी जगह

क्या कह रहे हैं पाकिस्तानी फैंस

पाकिस्तानी फैंस का कहना है कि जब शाहीन शाह अफरीदी पूरी तरह से फिट नही थे तो फिर पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया क्यों भेजा. ऐसा तो है नही कि पाकिस्तान के पास शाहीन शाह अफरीदी का अलावा और कोई गेंदबाज ही नही है.

एक पाकिस्तान फैंन ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि, पीसीबी कुछ तो शर्म करो.

दूसरे ने लिखा कि शाहीन शाह अफरीदी 50 फीसदी भी फिट नही लग रहे हैं, फिर उनको टी20 विश्व कप में क्यों शामिल किया गया.

ALSO READ: उपकप्तान केएल राहुल की जगह अक्षर पटेल को मिल सकती है ये बड़ी जिम्मेदारी, रोहित शर्मा की है पूरी तैयारी