टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में जगह बनायीं. पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का भी प्रदर्शन बहुत ही अच्छा रहा. हालांकि वह सेमीफाइनल हार कर बाहर हो गये. अब पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश में 3 टी20 मैच की सीरीज खेल रही है. शनिवार को दोनों देश के बीच दूसरा टी20 मुकाबला खेला गया. लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो सुर्खियों का कारण बन गया.

पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने गेंद फेक के मारी

शाहीन शाह अफरीदी

दरअसल ढाका में खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में बंगलदेश की टीम पहले बल्लेबाजी कर रही थी. शाहीन अफ्रीदी पारी के तीसरे ओवर में अपने ओवर कराने आये. उनके ओवर के दूसरे ही गेंद पर बंगलादेशी बल्लेबाज अफीफ हुसैन ने जोरदार छक्का मारा. फिर अगली गेंद पर बल्लेबाज ने सीधे खेल दिया जो कि शाहीन शाह के पास पहुंची. और शाहीन अफरीदी ने गेंद को उठा कर बिना कुछ समझे स्टंप की ओर जोर से थ्रो किया जो की वह बल्लेबाज खड़ा था और बाल उनके पैर पर लगी . थ्रो इतना तेज था बल्लेबाज को सम्भलने का मौका भी नहीं मिला. और गेंद लगते बल्लेबाज वही गिर गया. हालांकि बाद में शाहीन ने माफ़ी जरुर मांगी. लेकिन ये देखकर साफ़ लगा कि छक्का खाने के बाद वह फ्रस्ट्रेशन में है. और ये गुस्सा में गेंद चला के मार दिया है.

यहां देखें वीडियो

बता दें शाहीन शाह ने  इस मुकाबले में अच्छी गेंदबाजी किये. उन्होंने 4 ओवर में मात्र 15 रन देकर 2 विकेट हासिल किया. उनको मात्र एक ही छक्का पड़ा था जिसमे उन्होंने अपना आपा खोया था .

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: पाकिस्तान को हराने के बाद मैथ्यू वेड ने बताई बल्लेबाजी के दौरान क्या हुई थी स्टोयनिस से बात, शाहीन अफरीदी पर कही ये बात

वर्ल्ड कप में भारतीय बल्लेबाजों का उड़ाया था मजाक

टी20 वर्ल्ड कप में भी शाहीन शाह अफरीदी ने भारतीय बल्लेबाजों का मजाक बनाया था, बता दें शाहीन शाह अफरीदी ने के एल राहुल, रोहित शर्मा, और विराट कोहली को आउट किया था. जिसके बाद एक मुकाबले में शाहीन शाह अफरीदी ने उनके आउट होने की नक़ल उतार कर मजाक बना रहे थे.

ALSO READ: India vs Pakistan: पाकिस्तान और भारत के 3 मुकाबले हुए तय, जल्द पाक से अपने जख्मों का बदला लेगी टीम इंडिया!

Published on November 21, 2021 8:18 am