SHAHEEN AFRIDI

T20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान के बीच सिडनी में खेला गया था। टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 153 रनों का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया। लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी पाकिस्तान ने 7 विकेट के शेष रहते हुए इस मैच को जीतकर फाइनल में प्रवेश कर लिया हैं।

मैच खत्म होने के बाद शाहीन अफरीदी ने भारतीय झंडे के साथ एक शर्मनाक हरकत की है, जिसके बाद उन पर राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने का आरोप लगा है।

शाहीन अफरीदी पर भड़के यूजर्स

शाहीन अफरीदी का अपने फैंस के लिए झंडे पर ऑटोग्राफ देने वाला वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां पर फैंस इस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दर्ज करा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि झंडे पर चित्र बनाना, कुछ भी लिखना साइन करना, उसका अपमान है जो भी झंडा लेकर आया है। उसके खिलाफ तुरंत शिकायत दर्ज होनी चाहिए।

ALSO READ: “यही औकात है इनकी” सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा फैंस का गुस्सा

अपने देश के ध्वज के साथ भी ऐसे ही करते क्या?

वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि “झंडे पर अपना साइन करके का अपमान मत करिए। तो वहीं एक यूजर न लिखा कि कम से कम शाहीन मैं तो इतनी अक्ल होनी चाहिए थी कि किसी के राष्ट्रीय ध्वज पर साइन करना उसका अपमान होता है।

अगर किसी पाकिस्तानी फैन ने उनके हाथ में उनके देश का झंडा दिया होता तो क्या वह इस पर साइन कर देते लेकिन यह भारतीय झंडा है इससे कहां उन्हें कुछ फर्क पड़ता है।

13 नवंबर को फाइनल खेलेगा पाकिस्तान

बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पाकिस्तान की टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में दस्तक दे दी है। अब 13 नवंबर को एमएसजी के मैदान में फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाली है।

ALSO READ:“तुम्हारे बस की बात नहीं…..” भारत को ट्रोल करने वाले पाकिस्तानियों को इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, लेकिन इस वजह से मांगनी पड़ी माफी