‘मैं 35 का हूं 75 का नहीं’, टीम इंडिया में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी ने हंसी रोने वाली हंसी
‘मैं 35 का हूं 75 का नहीं’, टीम इंडिया में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी ने हंसी रोने वाली हंसी

इंडिय ए टीम न्यूज़ीलैंज ए टीम के खिलाफ 3 चार-दिवसिए मैचों की सीरीज़ खेलेगी. इस सीरीज़ के लिए बीसीसीआई ने इंडिया ए टीम के स्क्वाड की घोषणा कर दी है. ये मैच 1 सितंबर से 18 सिंतबर के बीच खेले जाएंगे. इस सीरीज़ के लिए प्रियांक पांचल (PRIYANK PANCHAL) को टीम का कप्तान बनाया गया.

इसके अलावा टीम में उमरान मलिक (UMRAN MALIK) से लेकर ऋतुराज गायकवाड़ (RUTURAJ GAIKWAD) तक कई खिलाड़ियों को मौका दिया गया. वहीं, टीम में न चुने जाने पर इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर दिखाई रोने वाली हंसी.

मैं 35 का हूं 75 का नहीं

सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले खिलाड़ी शेलडन जैक्सन (SHELDON JACKSON) ने इंडिया ए टीम में न चुने जाने पर अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया के ज़रिए दी है. उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा,

“मेरे पास विश्वास करने और सपनें देखने का अधिकार है. अगर मैंने लगातार 3 सीज़न तक अच्छा परफॉर्म किया है, तो मुझे मेरे प्रदर्शन के बल पर टीम में चुना जा सकता है, न कि उम्र देखकर. यह सुनकर मैं थक गया हूं कि मैं एक अच्छा खिलाड़ी और परफॉर्मर हूं, लेकिन मैं बूढ़ा हूं. मैं 35 साल का हूं 75 का नहीं.”

इस पोस्ट के आगे शेल्डन जैक्सन ने हंसने वाली इमोजी भी लगाई थीं. हालांकि, ये इमोजी लगाने का कोई मतलब नहीं बनता है. उनका ये इमोजी रोने वाली हंसी का साफ संकेत देते हैं.

ALSO READ: इस वजह से शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का हुआ ब्रेकअप, सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को किया अनफॉलो

फर्स्ट क्लास में हैं शानदार आकड़ें

Sheldon Jackson

शेलडन जैक्सन ने फर्स्ट क्लास के एक शानदार खिलाड़ी हैं. उन्होंने अब तक कुल 79 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें जैक्सन ने 50.39 की औसत से 5947 रन बनाए हैं. उन्होंने अपने फर्स्ट क्लास में कुल 19 शतक और 31 अर्द्धशतक लगाए हैं. वहीं, उनका बेस्ट 186 का रहा है. उनका फर्स्ट क्लास करियर तो शानदार रहा है. उन्हें टीम में चुना जा सकता था.

ALSO READ: आईपीएल 2023 में एक बार फिर होगी सुरेश रैना की वापसी, इस टीम से खेलते आयेंगे नजर