BOLLYWOOD SAD RIP

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अभिनेता और अभिनेत्री और करोड़ लोगों को अपना फैन बना लेते हैं। ऐसे में इनके सुख-दुख की खबरें आती रहती हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के ऊपर कुछ दिनों पहले ही दुखों का पहाड़ टूट गया।

उनके किसी खास का निधन हो गया, जिसकी वजह से वह बहुत दुखी हो गए हैं और वह शख्स बॉलीवुड के बहुत मशहूर लोगों में शुमार थे। उनके जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री फूट फूट कर रोया। हर जगह उनकी बातें हुई।

बॉलीवुड के इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां लेकिन कुछ ही ऐसे हैं जो लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़े हुए हैं। उसी में एक नाम सतीश कौशिक का भी था। सतीश कौशिक के किरदार को लोग बहुत पसंद करते थे और उन्होंने एक्टिंग के दम पर पूरी दुनिया और भारत में अपना नाम रोशन किया था।

उनके निधन की खबर सुनते ही जैसे बॉलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट गया हो। ऐसे में उनके साथ बॉलीवुड की बहुत से कलाकारों ने काम किया था। सलमान खान अक्षय कुमार जैसे नामी अभिनेताओं ने उनके साथ काम किया था। वो अनुपम खेर के सबसे करीबी दोस्त रहे।

उनकी निधन के बाद सबसे ज्यदा दुख अनुपम खेर को पहुंचा था। उनके जाने के बाद पूरा बॉलीवुड फूट-फूट कर रोया और उनके निधन से बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा।

ALSO READ:  मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक

 सतीश कौशिक के जाने के बाद अक्षय कुमार के नहीं रुक रहे आंसू

बता दें कि सतीश कौशिक बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में शुमार थे। वह न सिर्फ एक अच्छे अभिनेता बल्कि एक सफल डायरेक्टर भी थे और अब उनका निधन हो चुका है। जैसे उनके निधन की खबर आई पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। उनके निधन के बाद सबसे तगड़ा झटका अक्षय कुमार, सलमान खान और अनुपम खेर को लगा क्योंकि यह सबसे करीब थे।

सतीश कौशिक के यह कभी उनके निधन के बाद उनके अंतिम यात्रा में भी शामिल होने पहुंचे थे और उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना भी की थी।

ALSO READ: आलिया-रणबीर को नहीं बल्कि खानदान के इस शख्स को पसंद करती है उनकी बेटी राहा

Published on March 17, 2023 10:03 pm