ANAND MAHINDRA TO SARFARAZ KHAN
आनंद महिंद्रा ने किया सरफराज खान के पिता नौशाद खान के लिए तोहफे का ऐलान

Sarfaraz Khan: इंग्लैंड (England Cricket Team) ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भारत (Team India) को पहली पारी में 445 रन पर समेटने के बाद शुक्रवार को दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाया चूका है. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumarah) (26 रन, 28 गेंद, तीन चौके, एक छक्का) और मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) (नाबाद 03) ने अंतिम विकेट के लिए 30 महत्वपूर्ण रन जोड़कर भारत को 445 रन तक पहुंचाया.

इंग्लैंड (IND vs ENG) के लिए दूसरा दिन खत्म होने तक बेन डकेट (नाबाद 133) और जो रूट (नाबाद 09) क्रीज पर मौजूद हैं, लेकिन भारत इस मैच को हर हाल में अपने नाम करना चाहेगा. मैच के पहले दिन की बात करें तो अपने टेस्ट डेब्यू के कारण सरफराज खान (Sarfaraz Khan) चर्चाओं में रहे.

Sarfaraz Khan डेब्यू मैच में ही छाए

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने भी डेब्यू मैच में 66 गेंद में 62 रन बनाये, लेकिन गलतफहमी के कारण रन आउट हो गए. सरफराज खान ने साल दर साल घरेलू क्रिकेट में काफी रन जुटाए, लेकिन विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट से पहले ही उन्हें पहली बार टीम में शामिल कर लिया गया था.

इससे पहले आपने 45 प्रथम श्रेणी मैचों में, सरफराज खान ने 69.85 की औसत से 3,912 रन बनाए थे, जिसमें 14 शतक और 11 अर्द्धशतक शामिल थे, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 301 रन था.

दूसरी ओर, ज्यूरेल (Dhruv Jurel) ने प्रतिष्ठित टी20 टूर्नामेंट, इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन दिखाया था, जहां उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और पिछले सीज़न में 172.73 की स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 की औसत से 152 रन बनाए, जो कि एक हार्ड-हिटिंग फिनिशर. के रूप में संपन्न हुआ.

आनंद महिंद्रा ने किया तोहफे का ऐलान

सरफराज खान के बल्लेबाज़ी का वैसे तो हर कोई मुरीद बन गया और इस लिस्ट में  महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra on Sarfaraz Khan) भी शामिल हो गए, आनद महिंद्रा ने सरफराज खान की तारीफ करते हुए एक्स पर पोस्ट करते हुए बड़ा ऐलान भी कर दिया.

“हिम्मत नहीं छोड़ना, बस!” कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे.

ALSO READ: “मेरी गलती थी भाई…..” Ravindra Jadeja ने रन आउट के लिए Sarfaraz Khan से मांगी माफी