शुभमन गिल के पीछे सारा तेंदुलकर भी पहुंची लंदन, स्टोरी शेयर कर किया प्यार का इजहार, तो गिल ने भी रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) खेलने इंग्लैंड के सुप्रसिद्ध शहर और राजधानी लंदन पहुंच चुकी है. 7 जून से 11 जून के बीच ऑस्ट्रेलिया और इंडिया (IND vs AUS) के बीच यह फाइनल खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के सुपरस्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) भी आईपीएल फाइनल (IPL 2023 Final) खेलने के बाद इंग्लैंड पहुंच चुके है. उनके जाने के ठीक बाद एक और शख्स लंदन एयरपोर्ट पर उतरा है, जिसे देखकर शुभमन गिल बहुत प्रसन्न होंगे.

शुभमन गिल के बाद सारा तेंदुलकर भी पहुंची लंदन

भारत की जनता को इस बात में ज्यादा दिलचस्पी नही है कि शुभमन गिल ने इस मैच में कितने रन बनाए उनको इस बात का जवाब चाहिए की शुभमन गिल किसे डेट कर रहे हैं. शुरू में चर्चा थी कि वह सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं लेकिन फिर खबर आई कि वह बाॅलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे हैं.

अब ताजा घटना से फैंस को इस संबंध में कुछ साफ बाते पता चल सकती हैं. ताजा घटनाक्रम यह है कि पहले शुभमन गिल लंदन पहुंचे और उनका फोटो सूर्यकुमार यादव के साथ देखने को मिला.

वहीं उसके ठीक बाद सारा तेंदुलकर ने भी एक इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई, जिसमें उन्होंने लोकेशन लिखा था लंदन, यूनाइटेड किंगडम. कुछ फैंस का कहना है कि सारा शुभमन के लिए ही लंदन गई हैं.

सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशनशिप की खबरों पर शुभमन गिल का 2 टूक जवाब

शुभमन गिल ने सारा के साथ अफेयर को लेकर अपनी सफाई देते हुए कहा था,

‘जब पहली बार मेरा नाम इस तरह जोड़ा गया था. तब मैं महीनों तक इससे प्रभावित रहा था, लेकिन इसके बाद मुझे बात समझ में आई गई थी कि किस तरह इन सब चीजों को हैंडल करना है. इन सब से बचने का सबसे बढ़िया तरीका है आप इस पर ध्यान देना छोड़ दीजिए. आप एक बार इस पर ध्यान देना बंद करते हैं तो ये आप पर असर नहीं डालता.’

ALSO READ: World Cup 2023 के लिए मेजबान टीम का स्क्वॉड घोषित, लंबे समय बाद इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी

Exit mobile version