सारा अली खान

ठग सुकेत चंद्रशेखर के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस खुलासे को सामने लाने में ईडी ने जी जान लगा दिया. बॉलीवुड की बहुत ही अभिनेत्रियां सुकेश चंद्रशेखर के चंगुल में फंसने से बच नहीं पाएंगे. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही को महंगे महंगे गिफ्ट झूठे वादे किए थे. इस लिस्ट में बॉलीवुड की यह दो अभिनेत्रियां ही नहीं बल्कि बहुत सी अभिनेत्रियां और उनके बच्चे भी हैं. उन्हीं में एक है सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान.

सुकेश चंदशेखर ने बनाएं सारा से रिश्ते

सारा अली खान

आपको बता दें सुकेश की झूठी बातों में अभिनेत्री सारा अली खान भी फंस चुकी हैं. सुकेश चंद्रशेखर के ऊपर जब प्रवर्तन निदेशालय ने फटकार लगाई है तब जाकर उन्होंने अपना मुंह खोला और लोगों का नाम बताया जिसमें जान्हवी कपूर भूमि पाण्डेकर भी शामिल है. सुकेश चंद शेखर ने अपनी झूठी बातों में और दुनिया के बड़े-बड़े सपने दिखाकर उन्हें अपने जाल में फंसा लिया था.

जैकलिन को लेकर खुले राज

जैकलिन फ़र्नाडिस

सुकेश चंद्रशेखर के इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी चार्जशीट फाइल कर चुकी है. जहां बताया जा रहा है कि जैकलिन को सुकेश ने बहुत महंगे महंगे गिफ्ट डायमंड की ज्वेलरी और लग्जरी गाड़ियां दी. यही नहीं उन्होंने लाखों का घोड़ा और इसके अलावा बहुत ही महंगी बिल्लियां भी उन्हें दिया. कई बार अभिनेत्री की फोटो में इन्हें देखा गया है. सुकेश के फोन में भी एक्ट्रेस के साथ फोटो मिली है. फोटो में दोनों एक दूसरे के काफी करीब दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि जब यह बात जैकलिन को पता चली तो उन्होंने सब से रिक्वेस्ट की कि इस फोटो को कहीं छापे ना.

सारा अली खान भी बना चुकी है रिश्ता

सारा अली खान

जैकलिन फर्नांडिस जैसे ही बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां सुकेश चंद्र शेखर के साथ रिश्ता बना चुकी हैं. उसमें सैफ अली खान की लाडली का भी नाम आ रहा है और लगातार सुर्खियों में है. पुलिस की जांच के अनुसार बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने अभिनेत्री सारा अली खान को कीमती कार गिफ्ट की है. इसको देखकर अब लगता है कि वह भी बहुत बुरे जाल में फंसने वाली हैं.

ALSO READ:बॉलीवुड के मोगैंबो है जितना खूंखार विलेन उनकी बेटी है उतनी ही खूबसूरत, बॉलीवुड में लिया होता एंट्री तो आज ऐश्वर्या भी नहीं टिकती सामने, देखें तस्वीरें

Untitled1

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुकेश चंद्रशेखर के मामले को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. सामूहिक अधिवक्ता सुकेश चंद के साथ था. करोड़ों के लोन की भरपाई करने के लिए पुलिस गिफ्ट में दी गई करोड़ों की कार भी अपने अंडर में ले लेगी.

इसे भी पढ़ें-मुकेश अंबानी आज नहीं होते इतना अमीर, अगर उनके जिंदगी में ये गुरु न आते, पहली बार बताया अपने गुरु का नाम

Published on March 1, 2022 11:37 am