कॉफी विद करण में सारा अली खान का खुलासा "हाँ मैंने अपने एक्स के साथ खूब सम्बंध बनाए", जानिए कौन था वो लड़का
कॉफी विद करण में सारा अली खान का खुलासा "हाँ मैंने अपने एक्स के साथ खूब सम्बंध बनाए", जानिए कौन था वो लड़का

करण जौहर का मोस्ट पॉपुलर शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन शुरू हो चुका है। करण के सीजन में सैफ अली खान की लाडली और बोनी कपूर की लाडली सारा अली खान और जाह्नवी कपूर पहुंची थी, जैसा कि आप सब जानते हैं कि यह दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं। इनकी बॉडिंग काफी अच्छी है। इस शो में करण ने इन दोनों से कई पर्सनल सवाल किए। करण ने सारा से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा जो वाकई चौंकाने वाला था।

करण ने सारा से पूछा यह सवाल

सारा अली खान

बता दें कि करण जौहर ने जब सारा अली खान से पूछा की उनके अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ फिजिकल रिलेशन थी या नहीं जिसका जवाब सारा ने काफी मजेदार अंदाज में दिया।

ALSO READ:सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता से है ऐश्वर्या राय का 36 का आंकड़ा, काम करना तो दूर नाम भी सुनना नहीं है पसंद

एक्ट्रेस ने कहा कि

“शायद हां ,जवाब है नहीं शायद जवाब आपको पता है, हो सकता मैंने रात भर संबंध बनाया हो या बनाया, हो सकता है मैने रिलेशन बनाया ही ना हो। यह सुनकर करण और जाह्नवी दोनों हंसने लगे।”

सारा ने लंदन में किया खूब इंजॉय

SARA ALI KHAN EX BOYFRIEND

बता दें कि सारा अली खान लंदन से  वेकेशन मना कर लौटी हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी  फोटो शेयर कर फैंस को हैरान करती रहती हैं।

गौरतलब है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच रिलेशनशीप रहा था, उनकी फिल्म लव आजकल 2 के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी, लेकिन फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही और उसके कुछ समय बाद ही दोनों के बिच ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी।

ALSO READ: जब अमिताभ बच्चन ने लिया बड़ा फैसला अभिषेक बच्चन को कर दिया अपने करोड़ो की संपत्ति से बेदखल