मैच से पहले पाकिस्तानी कोच ने खेला माइंड गेम, कहा "इस खिलाड़ी ने भारत के लिए क्या कुछ नहीं किया फिर भी बीसीसीआई उसे कर रही बर्बाद"
मैच से पहले पाकिस्तानी कोच ने खेला माइंड गेम, कहा "इस खिलाड़ी ने भारत के लिए क्या कुछ नहीं किया फिर भी बीसीसीआई उसे कर रही बर्बाद"

इंडिया पाकिस्तान के मैच को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. इस मैच से पहले दोनों टीमों ने प्रैक्टिस सेशन के दौरान एक दूसरे से मुलाकात और बातचीत की. न सिर्फ खिलाड़ियों को ने बल्कि दोनों टीम के कोच ने भी एक दूसरे से मुलाकात की. पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक(SAQLAIN MUSHTAQ) ने इस भारतीय स्पिनर को लेकर एक बड़ी बात बोली है. उन्होंने कहा कि उनसे भारत के लिए क्या कुछ नहीं किया, फिर भी उसकी सालें बर्बाद की गईं.

इस खिलाड़ी के लिए लगता है बुरा

Ravichandran Ashwin

सकलैन मुश्ताक(SAQLAIN MUSHTAQ) ने किसी और भारतीय खिलाड़ी नहीं, बल्कि टीम के दिग्गज स्पिनर आर अश्विन(R ASHWIN) को लेकर ये बात कही. उन्होंने अश्विन के बारे में बात करते हुए कहा,

“मुझे अश्विन(R ASHWIN) के लिए बुरा लगता है. मुझे समझ नहीं आता है कि उन्हें सफेद गेंद वाले क्रिकेट से क्यों हटाया गया. वह एक पूर्ण खिलाड़ी हैं, क्योंकि वो बल्लेबाज़ी भी कर सकते हैं. अश्विन उस तरह के क्रिकेटर हैं, जो किफायती के साथ-साथ विकटों के लिए जाल बिछा सकते हैं.”

क्या पाकिस्तान के खिलाफ होंगे टीम का हिस्सा

Ravichandran Ashwin

सकलैन मुश्ताक(SAQLAIN MUSHTAQ) ने आगे बात करते हुए कहा,

“अश्विन(R ASHWIN) को छोड़ना भारत के साथ खिलाड़ी के लिए भी अनुचित था. लेकिन मुझे लगता है कि कोच राहुल और कप्तान रोहित ने उन्हें वापस टीम में लाने में अपनी भूमिका निभाई होगी और यह एक शानदार रणनीति है.”

इंडिया टीम 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मैच में आर अश्विन को जगह मिलेगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

ALSO READ: विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी खुद ही दे दिया सबसे बड़े सवाल का जवाब, कहा खेल में आई ये कमी जिसकी वजह से हो गया आउट ऑफ फॉर्म

टीम में आना जाना है बरकरार

बता दें, पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के बाद आर अश्विन का टीम में आना जाना लगा हुआ है. उन्हें हालही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में वापस टीम में लाया गया था. अश्विन को लिमिटेड ओवर्स के गेम में खेलते हुए कम ही देखा जाता है. वहीं, टेस्ट क्रिकेट में वो अभी भी टीम का अभिन्न हिस्सा हैं.

ALSO READ: BCCI ने मारी अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी, एशिया कप में इन 3 खिलाड़ियों को नजरअंदाज करने का चुकाना पड़ सकता है खामियाजा

Published on August 27, 2022 4:28 pm