बिना ब्रा पहने स्टेज पर सपना चौधरी ने किया गजब डांस, प्राइवेट पार्ट घूरते नजर आए लोग, देखें वीडियो
बिना ब्रा पहने स्टेज पर सपना चौधरी ने किया गजब डांस, प्राइवेट पार्ट घूरते नजर आए लोग, देखें वीडियो

सपना चौधरी एक ऐसी डांसर हैं, जिन्हें हर एज ग्रुप के लोग देखना पसंद करते हैं। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोगों की कतारें लगी रहती है। सपना के ठुमके के करोड़ों दीवाने हैं। उन्होंने अपने डांस से एक बड़ी पहचान बनाई है। और एक जानी-मानी डांसर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं और दौलत और शोहरत दोनों ही उनके कदम चुम लेते हैं।

सपना ने बयां किया अपना दर्द

कुछ समय पहले सपना ने अपना दर्द बंया किया। उन्होंने कहा कि वह छोटे कपड़े नहीं पहनती है। इसकी वजह से उन्हें बॉलीवुड और इंडस्ट्री में काम नहीं मिलता है।

ALSO READ: दर्द से चिल्लाती रहीं आलिया भट्ट लेकिन कैफ को नहीं आया तरस, आलिया से करवाती रहीं ये काम, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि वह डांस करती है गाना भी गा सकती है लेकिन लोगों के सामने छोटे कपड़े पहन कर नहीं आ सकती हैं। वहीं सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वहां एक हरियाणवी गाने पर ठुमका लगा रही हैं।

इसमें भी उन्होंने सूट और सलवार पहना है, लेकिन इस वीडियो में वो उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। क्योंकि सलवार और सूट पनने के बाद उन्होंने ब्रा नहीं पहना है तो जिसकी वजह से वह ऊप्स  मोमेंटके शिकार हो जाती हैं। सपना के वीडियो सोशल मीडिया पर को वायरल हो रहा है और लाखों लोग इसको देख चुके हैं।

ALSO READ-नर्स बनने का सपना देखने वाली सीधीसादी भारतीय लड़की सनी लियोन कैसे बन गई पोर्न स्टार, कहा इस एक हादसे की वजह से मजबूरी में किया ये काम

Published on July 19, 2022 4:52 pm