IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान बनने का सबसे बड़ा दांवेदार था यह खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने टीम से ही कर दिया बाहर
IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ कप्तान बनने का सबसे बड़ा दांवेदार था यह खिलाड़ी, सेलेक्टर्स ने टीम से ही कर दिया बाहर

IND vs IRE: इंडिया में इतना टैलेंट है कि सभी को सही वक़्त पर मौका नही मिल पाता है. इंडिया प्लेइंग इलेवन में शामिल होना और लगातार इंडिया के लिए खेलते रहने के लिए आपको बहुत अच्छी किस्मत चाहिए. इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ हुई सीरीज (IND vs IRE) को 2-0 से अपने नाम कर लिया.

इस सीरीज के दूसरे मैच में जो हुई वो वाकई देखने वाला था. दोनों तरफ स गज़ब की बल्लेबाज़ी देखने को मिली. इस मैच में इंडिया के खेमे एक शानदार बल्लेबाज़ भी शामिल किया गया था, जिसने आते ही दिखा दिय कि उसको टीम से बाहर रखना कितना गलत था.

इस बल्लेबाज़ ने मचाया कहर

sanju samson

इंडिया की तरफ से 20 ओवरों में 225 रनों का स्कोर बनाया गया. इस मैच में इंडिया ने अपना पहला विकेट जल्दी खोने के बाद दूसरे विकेट के लिए 176 रनों की साझेदारी की, इस साझेदारी में दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) की शतकीय पारी शामिल रही.

दीपक के अलावा संजू सैमसन (SANJU SAMSON) जो लंबे वक़्त से टीम से बाहर चल रहे थे, उन्होंने 183.33 के स्ट्राइक रेट से 9 चौके और 4 छक्कों की मदद से 42 गेंदों में 77 रनों की पारी खेली. सैमसन (SANJU SAMSON) लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे थे. इस मैच में उन्हें शामिल किया गया और मौका मिलते ही उन्होंने वो कर दिखाया, जिसके लिए वो जाने जाते हैं. संजू ने अपनी पारी से सभी का दिल जील लिया.

ALSO READ:IND vs IRE: हर्षल पटेल की हुई जमकर धुनाई, मैच के बाद बोले- बाल-बाल बची जान, हार ही गए थे मैच

संजू ने उठाया मौके का फायदा

sanju samson

इस मौके का संजू सैमसन(SANJU SAMSON) से बखूबी फायदा उठाया. उन्होंने अपने करियर की सबसे बड़ी पारी खेली. इससे पहले उनका बेस्ट 46 रन का था. संजू ने अपने करियर का पहला शतक लगाया. संजू ने इंडिया के लिए साल 2015 में डेब्यू किया था. हालांकि, तब से ही वो टीम में मौकों के तलबगार रहे. उन्होंने अब इंडिया के लिए कुल 15 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.21 की औसत से 297 रन बनाए. संजू की इस पारी ने आगामी टी20 वर्ल्ड के लिए दावेदारी पेश कर दी है.

ALSO READ:IND vs IRE: खत्म हुआ भारतीय टीम का सलामी बल्लेबाज की तलाश, आयरलैंड दौरे पर मिला रोहित शर्मा से भी धाकड़ बल्लेबाज