TEAM INDIA

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज (IND vs NZ) का आखिरी मैच टाई हो गया। जिसके बाद भारतीय टीम ने यह सीरीज में 1-0 से अपने नाम कर ली। इस सीरीज में कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्हे एक भी मैच खेलने का मौका नही मिला। 

25 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। अब हो सकता है की इस सीरीज में भी उन खिलाड़ियों को मौका न मिल पाए और बेंच गरमाते नजर आए। बात करते हैं इन 3 खिलाड़ियों के बारे में। 

संजू सैमसन

टी20 वर्ल्ड कप टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली थी। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के तीनों मैचों में संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में भी जगह नहीं मिली।

उनसे ऊपर ऋषभ पंत और ईशान किशन को तरजीह दी गई। अब हो सकता है ये नाइंसाफी वनडे सीरीज में भी संजू सैमसन के साथ हो और उन्हे एक भी मैच खेलने को ना मिले। 

शहबाज अहमद

घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करते हुए शहबाज अहमद ने भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। शहबाज अहमद को न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल तो किया गया है, लेकिन शायद उन्हे प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिल पाए। कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो काफी समय से टीम में शामिल हैं और शहबाज से पहले उन्हे तरजीह दी जा सकती है।

ALSO READ: Shreyas Iyer: श्रेयस अय्यर के पीछे हाथ धोकर पड़ी ये बॉलीवुड हसीना, हॉट तस्वीर पोस्ट कर क्रिकेटर को किया INVITE

कुलदीप सेन 

26 वर्षीय तेज़ गेंदबाज कुलदीप सेन ने घरेलू क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन कर भारतीय टीम में अपनी जगह बनाई है। लेकिन वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना डेब्यू कर पाएंगे यह कहना मुश्किल है।

भारत की वनडे टीम में शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर जैसे तेज गेंदबाज शामिल हैं जो पहले से खेलते आ रहे हैं और कुलदीप सेन से पहले उन्हे चुना जाएगा ऐसी ही उम्मीद है।

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल ऑक्शन में इन 5 प्लेयर्स पर हो सकती है पैसों की बारिश