Dinesh Karthik के घातक बल्लेबाजी के इन 2 खिलाड़ियों के करियर पर लगा ग्रहण, गेंदबाजो का कर देतें तहस-नहस
Dinesh Karthik के घातक बल्लेबाजी के इन 2 खिलाड़ियों के करियर पर लगा ग्रहण, गेंदबाजो का कर देतें तहस-नहस

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) के वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में दिनेश कार्तिक ( Dinesh Karthik) ने एक बेहतरीन फिनिशर की भूमिका निभाई। उनकी विस्फोटक अंदाज में खेली गई पहले मैच की पारी के कारण ही टीम इंडिया त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में 191 का लक्ष्य मेजबान टीम के सामने रख सकी।

हालांकि उसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने मैच को एक तरफा करते हुए 68 रन से बड़ी जीत दर्ज की। मैच खतम होने के बाद टीम इंडिया की इस जीत के लिए 37 साल के दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को प्लेयर ऑफ द मैच ( Player Of The Match) अवार्ड दिया गया।

Dinesh Karthik ने खेली विस्फोटक बल्लेबाजी

दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने अंत में आकर एक विस्फोटक पारी खेली। 7वें स्थान कर बल्लेबाजी करते हुए दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने 215.78 के स्ट्राइक रेट से 19 गेंदों पर 41 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। जिसमें उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के भी लगाए। लेकिन दिनेश कार्तिक के आते ही टीम इंडिया के इन दो युवा खिलाड़ियों के लिए प्लेइंग 11 में जगह बनाना मुश्किल नजर आ रहा है।

अच्छी बल्लेबाजी के बाद भी अचानक बाहर हुए Ishan Kishan

ishan kishan

मुंबई इंडियंस के धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज से काफी जिम्मेदारी के साथ बल्लेबाजी की थी। उसके बाद भी खिलाड़ी ने टीम के लिए रन बनाए। लेकिन हाल ही खेली है वेस्टइंडीज के खिलाफ वन डे सीरीज में ईशान किशन ( Ishan Kishan) को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया।

वहीं टी20 में भी दिनेश कार्तिक ( Dinesh Karthik) शामिल होने के बाद ईशान किशन ( Ishan Kishan) को बाहर रहना कदम वहीं टीम इंडिया के पिछले रिकार्ड को देखते हुए कहा जा सकता है कि प्लेइंग इलेवन में जल्द कोई बदलाव संभव नहीं है यानी कि टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह के लिए अभी ईशान किशन ( Ishan Kishan) को इंतजार करना पड़ेगा।

ALSO READ:Ind vs WI: वनडे में क्लीनस्वीप के बाद टी20 में हार से टूट गए निकोलस पूरन, कहा-’18 ओवर में 150 था फिर वो आया ..’

Sanju Samson के वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम में नहीं मिली जगह

IND vs IRE: संजू सैमसन की 77 रनों की पारी के बावजूद उनके बल्लेबाजी से नाराज हुए जडेजा, बताई वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई तीन मैच की वन डे सीरीज संजू सैमसन ( Sanju Samson) ने अच्छा प्रदर्शन किया था। लेकिन टी20 फॉर्मेट में उन्हे टीम में शामिल नहीं किया गया।

संजू सैमसन (Sanju Samson) इस समय शानदार फॉर्म में है लेकिन दिनेश कार्तिक ( Dinesh karthik) के टीम में आने के कारण संजू सैमसन ( Sanju Samson) को टीम इंडिया बाहर रहना पड़ा है। केएल राहुल की गैरमौजूदगी में संजू सैमसन को प्लेइंग में जगह मिलेगी, ऐसा माना का रहा था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Also Read : IND vs WI: 146 किमी/प्रति घंटे से आ रही थी गेंद, सूर्यकुमार यादव ने विकेट के पीछे लगाया अद्भुत छक्का, वायरल हुआ वीडियो, देखें