'वह कभी-कभी गैर-जिम्मेदार शॉट्स खेलकर आउट हो जाते हैं और कभी..' पंत की बल्लेबाजी पर संजय मांजरेकर ने दिया बयान
'वह कभी-कभी गैर-जिम्मेदार शॉट्स खेलकर आउट हो जाते हैं और कभी..' पंत की बल्लेबाजी पर संजय मांजरेकर ने दिया बयान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन का आंकलन करके कई बार बयान दे देते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) को लेकर भी उन्होंने बड़ी बातें कही हैं।

संजय मांजरेकर का मानना है कि ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) गैर जिम्मेदारी वाले शॉट खेलकर आउट हो जाते है तो जब जिम्मेदारी उनके ऊपर आती है। तब और भी अच्छी बल्लेबाजी करके दिखाते हैं।

Rishabh Pant के विषय में ये कहा संजय मांजरेकर ने

IND vs ENG: आखिरी वनडे मुकाबले में ऋषभ पंत का पत्ता काटना हुआ तय, यह खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ जरूरी जीत वाले मैच में 125 रन की नाबाद पारी खेली है।।जिसके आंकलन के बाद संजय मांजरेकर ने कहा है कि ऋषभ पंत कभी कभी गैर जिम्मेदारी वाले शॉट खेलकर आउट हो जाते हैं। लेकिन जिम्मेदारी मिलने पर पीछे नहीं हटते हैं। संजय मांजरेकर ने कहा,

“वह ( Rishabh Pant) कभी-कभी गैर-जिम्मेदार शॉट्स खेलकर आउट हो जाते हैं, लेकिन वह जिम्मेदारी लेने से पीछे नहीं हटते हैं और ऋषभ पंत के पास अलग-अलग शॉट खेलने का कौशल है”।

Also Read : Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ इस साल टीम इंडिया के 7वें कप्तान होंगे शिखर धवन, देखिये 7 कप्तानो की लिस्ट

संजय मांजरेकर ने कहा ये खिलाड़ी अविश्वसनीय है

ऋषभ पंत

संजय मांजरेकर ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा कि ऋषभ पंत ( Rishabh pant) एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। उनके खेल में उनके पास कई तरीके के शॉट मौजूद हैं। संजय मांजरेकर ने कहा,

“उदाहरण के लिए विजयी रन (इंग्लैंड बनाम तीसरे वनडे में), यह उनके खेल शैली का एक हिस्सा है। उनके पास कई तरह के शॉट हैं। इसलिए जिम्मेदारी के हिसाब से मुझे लगता है कि यह खिलाड़ी अविश्वसनीय है। अगर कोई जिम्मेदार और शांत स्वभाव का नहीं है तो पंत जिस तरह के स्ट्रोक खेलता है, उसे खेलना मुश्किल है। अंत में सीरीज जीतने के लिए ऋषभ पंत का धन्यवाद”।

Hardik or Rishabh रखे अपनी फिटनेस का ध्यान

संजय मांजरेकर ने आगे अपनी बातचीत में कहा कि हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर की रीढ़ की हड्डी बन सकते हैं। अगर दोनो खिलाड़ी फिट रहें तब। इसलिए दोनों खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस का ध्यान रखना चाहिए।

Also Read Ind vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ विराट की जगह उतरेगा सबसे धाकड़ बल्लेबाज, हमेशा के लिए छीन लेगा नंबर 3 का पोजीशन!