शोएब मलिक

टी20 वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से धूम मचा चुके सानिया मिर्ज़ा के पति शोएब मालिक की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रही ये तस्वीरें शोएब मलिक और पाक एक्ट्रेस आयशा ओमर की हैं. सुर्खिया बटोर रही ये तस्वीरें आयशा ओमर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और देखते ही देखते ये तस्वीरें वायरल हो गईं.

शोएब मलिक

शोएब से साथ ऐसी तस्वीरों को शेयर करने पर जबरदस्त ट्रोल भी होना पड़ा हैं. लोगो ने खूब कमेंट किये कुछ ने तो पूछा क्या शोएब-सानिया का तलाक कराने पर तुली हो. कई लोगो ने अभिनेत्री पर निशाना भी साधा है. वही ऐसे फोटो शूट पर सानिया मिर्ज़ा को कोई समस्या नहीं हैं इस बात को लेकर भी लोगो ने हैरानी जताई हैं.

सानिया ने वीडियो शेयर किया

तस्वीर वायरल  होने के बाद अभी चर्चा का विषय बना ही था कि सानिया मिर्ज़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो सानिया अपने लुक्स बदलती नजर आ रही है साथ में ही बैकग्राउंड में जो गाना चल रहे है वो अंग्रेजी गाना Get Ready For It है जिसका मतलब ये है ‘अब इसके लिए तैयार हो जाओ’. आयशा के फोटो वायरल होने के बाद सानिया का ये वीडियो आते ही लोगो ने दिमाग लगाना शुरू कर दिया और  लगातार कमेंट कर रहे हैं कि आपने ये पोस्ट गलत टाइम किया है। वैसे तो सानिया को पाकिस्तान के हारने पर ज्यदा ट्रोल किया जा रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

शोएब मालिक और आयशा की तास्वीरें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

बता दें शोएब मलिक और आयशा उमर की ये तस्वीरें एक लोकल मैग्जीन की हैं, जो पिछले महीने क्लिक हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Omar (@ayesha.m.omar)

एक्ट्रेस आयशा ओमर ने दिया जवाब

इन सभी सवालो का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि,

वह शादीशुदा हैं और अपनी पत्नी के साथ बहुत खुश हैं। मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा दोनों का बहुत सम्मान करती हूं। शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के शुभचिंतक हैं. इस दुनिया में भी लोगों के ऐसेभी रिश्ते होते हैं।’

Published on November 13, 2021 12:40 pm