"वो मेरा और मेरे बेटे का सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है" सनथ जयसूर्या ने इस खिलाड़ी को बताया विराट कोहली और बाबर आजम में बेस्ट
"वो मेरा और मेरे बेटे का सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है" सनथ जयसूर्या ने इस खिलाड़ी को बताया विराट कोहली और बाबर आजम में बेस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बाबर आज़म ( Babar Azam) के बीच लंबे वक्त से कौन बेहेतर की जंग चलती आ रही हैं। अब जब किंग कोहली ने एक बार फिर अपनी पुरानी लय पकड़ ली है, तब ये चर्चा फिर तेज हो गई है। जब दिग्गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या के पास ये सवाल गया कि उनके मुताबिक विराट कोहली और बाबर आजम में कौन बेहतर है। इस पर पूर्व दिग्गज ने जवाब दिया कि वो मेरा और मेरे बेटे का पसंदीदा खिलाड़ी है।

विराट ने बनाया पहला शतक तो बाबर ने अपनी टीम को पहुंचाया फाइनल में

एशिया कप के मैच में भारतीय टीम एक बार फिर खिताब का दावा करके टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। इस प्रतियोगिता में विराट कोहली की लय में वापसी ही एक मात्र सकारात्मक परिणाम नजर आ रहा है। 33 साल के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने एशिया कप 2022 में अपने कैरियर का पहला टी20I शतक लग्या है।

विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। वहीं बाबर आज़म ने अब तक सबसे बड़ा स्कोर भले ही 30 रन बनाया है लेकिन वो अपनी टीम को फाइनल तक ले गए हैं।

Also Read : विराट कोहली ने भले ही नहीं दिया रोहित शर्मा को 71वें शतक का श्रेय, लेकिन हिटमैन की मदद से ही शतक लगा सके हैं VIRAT KOHLI

सनथ जयसूर्या ने बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी

सनथ जयसूर्या ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि

“मैं विराट कोहली को पसंद करता हूं। वो मेरा पसंदीदा खिलाड़ी है और मेरे बेटे का भी। भले ही विराट कोहली और बाबर आजम के बीच तुलना होती हो, लेकिन ये दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे की काफी इज्‍जत करते हैं”।

याद दिला दें, जब विराट कोहली काफी बुरे वक्त से खराब फॉर्म के कारण आलोचनाओं से घिरे थे। तब बाबर आज़म ने ट्वीट करके विराट कोहली का समर्थन किया था।

विराट कोहली ने बाबर आज़म की तारीफ करते हुए कहा था कि

“बाबर आज़म एक अच्‍छा खिलाड़ी है। मेरी हमेशा उनसे अच्‍छी बातचीत हुई है। हमारी दोस्‍ती के बारे में नहीं बोल सकता, लेकिन हम एक-दूसरे की काफी इज्‍जत करते हैं। वो हमेशा सीखना चाहता है। 2019 वर्ल्‍ड कप में हमारे मैच के बाद उसने मुझसे बातचीत की। वो सभी प्रारूपों में अच्‍छा खेल रहा है। वो काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है”।

Also Read : IND vs AFG: कप्तान बनते ही केएल राहुल ने खेला मास्टरस्ट्रोक रोहित शर्मा की इन 2 गलतियों को सुधार भारत को दिलाई 101 रनों से जीत