"अगर मुझे हर मैच खेलने का मौका मिलता तो मई अपनी टीम को ट्रॉफी जीता देता"
"अगर मुझे हर मैच खेलने का मौका मिलता तो मई अपनी टीम को ट्रॉफी जीता देता"

आईपीएल का 15वां सीजन चल रहा है. इस सीजन में कई नए खिलाड़ियों को खेलने का मौका मिल था. कई यंग स्टार्स ने अपने टैलेंट का खूब प्रदर्शन किया है. वहीं इस सीजन में कई ऐसे पुराने और अनुभवी खिलाड़ी रहे जिन्हें किसी टीम ने नहीं खरीदा, और वो अनसोल्ड रहे. वहीं एक ऐसा खिलाड़ी जिसने आईपीएल में न खरीदे जाने पर अपना एक दिल नम कर देना वाला बयान दिया है. खिलाड़ी ने बयान देते हुए कहा अगर मुझे इस लीग में शामिल किया जाता तो मैं टीम को ट्रॉफी जिता देता.

“अगर मौका मिलता तो टीम को ट्रॉफी जीता देता”

तबरेज शम्सी

अफ्रीकी स्पिनर गेंदबाज़ तबरेज़ शम्सी इस बार मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे, उन्हें किसी भी फ्रेंचाइजी ने अपने स्कॉड में शामिल नहीं किया. साल 2021 के सीजन में राजस्थान रॉयल्स में तबरेज़ शम्सी को एंड्रयू टाई के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था. टीम में शामिल होने के बाद उन्हें सिर्फ एक ही मैच खेलने का मौका मिल पाया था.

ALSO READ: IPL 2022, KKR vs SRH: “केन विलियमसन नहीं रहेंगे अब हैदराबाद के कप्तान” प्लेऑफ से बाहर हुई SRH तो जमकर ट्रोल हुआ ये खिलाड़ी

शम्सी ने अपनी बात करते हुए कहा,

‘मेरा आईपीएल में नहीं खेलना निराश नहीं करता क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे मैं नियंत्रित नहीं कर सकता. हालांकि, लीग में खेलने पर अच्छा लगेगा. मुझे अपनी क्षमताओं पर विश्वास है कि अगर मुझे आईपीएल में नियमित रूप से खेलने का मौका दिया जाता तो मैं अपनी टीम को ट्रॉफी जीतने में मदद कर सकता हूं.’

ज्यादा लंबा नहीं रहा आईपीएल का करियर

तबरेज शम्सी

तबरेज़ शम्सी ने अपने आईपीएल करियर में अब तक सिर्फ पांच मुकाबले खेले हैं. पिछली साल उन्होंने सिर्फ एक ही मैच खेला था. इससे पहले वो साल 2016 से 2018 तक रॉयल्स चैलेंजर्स के लिए खेले. अपने पूरे आईपीएल के करियर में उन्होंने सिर्फ तीन विकेट लिए हैं और 9.05 की इकॉनमी से रन खर्चे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में उन्हें सैमुअल बद्री के चोटिल हो जाने की जगह खेलने का मौका दिया गया था.

ALSO READ: IPL 2022, SRH vs KKR, STATS: मैच में बने कई ऐतिहासिक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बने उमरान मलिक