कुंवारे नहीं रहना चाहते हैं सलमान खान, करना चाहते हैं शादी, बस लड़की में होने चाहिए ये गुण
कुंवारे नहीं रहना चाहते हैं सलमान खान, करना चाहते हैं शादी, बस लड़की में होने चाहिए ये गुण

दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान खान बॉलीवुड के साथ ही साथ लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे। क्योंकि सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं और उनकी शादी का कुछ अता पता नहीं चल पाता है। इसलिए फैंस बेकरार रहते हैं।

यह जानने के लिए कि आखिर सलमान खान कब शादी करेंगे। कई बार उनसे पूछा भी गया है कि आखिर वह शादी कब करेंगे जिस पर दबंग खान चुप ही रहते हैं। वह इन मुद्दों पर कुछ बोलना मुनासिब नहीं समझते हैं।

ALSO READ: अमीषा पटेल का भाई अश्मित पटेल इस एक्ट्रेस के धोता था अंडर गारमेंट्स, अश्लील MMS भी हुआ वायरल

सलमान खान को है ऐसी लड़की की तलाश

खबरों की माने तो साल 1990 में एक अवार्ड शो के दौरान शादी पर बोलते हुए सलमान ने कहा था कि उन्हें एक ऐसी लड़की की तलाश है जिसके गुण उनसे मिलते हों। हालांकि सलमान खान अपने पर्सनल लाइफ पर कुछ भी खुलकर बोलने से बचते हैं। सलमान खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और उनका बहुत सी हसीनाओं के साथ संबंध भी रहे हैं। लेकिन किसी न किसी वजह से उनके संबंध टूट गए और आज तक सलमान खान कुंवारे हैं।

वैसे तो भाई जान अक्सर खबरों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों सलमान खान भारतीय नौसेना के जवानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दे कि दबंग खान विशाखापट्टनम में इंडियन नेवी से मिलने पहुंचे जहां उन्होंने जवानों के साथ काफी वक्त बिताया। जहां उनको अलग अलग अंदाज में देखा गया।

ALSO READ: 66 की उम्र में रेखा ने ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह समेत इन सितारों को किया KISS, तस्वीरें हुईं वायरल

Published on August 14, 2022 12:36 am