सैफ अली खान ने हाउस ऑफ पटौदी’ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर करीना भी हो जायेंगी परेशान
सैफ अली खान ने हाउस ऑफ पटौदी’ को लेकर किया ऐसा खुलासा, सुनकर करीना भी हो जायेंगी परेशान

द कपिल शर्मा शो को लोग काफी पसंद करते है। हांलाकि  इस शो हिट बनाने वाले किरदारों ने शो को छोड़ दिया। ये वो किरदार थे जो शो में जान डालते थे, लेकिन इन सब के बावजूद कपिल अपने शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। कपिल शर्मा के शो का नया सीजन आ गया है। इस सीजन में डबल धमाका होगा क्योंकि यह सब लोगों को बहुत पसंद आता है।

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी बिखेरते हैं। वहीं इनके शो में बड़े-बड़े सितारे शिरकत करते हैं। जिसको लोग देखना काफी पसंद करते हैं।

सैफ अली खान ने की शिरकत

बता दें कि कपिल शर्मा के इस बार के शो में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और राधिका आप्टे ने शिरकत की थी। सेट पर इन दोनों ने खूब हंसी मजाक किया। बता दें कि सैफ अली खान ने खुद का अपना क्लॉथ ब्रांड खोला है, जिसका नाम उन्होंने हाउस ऑफ पटौदी रखा है।

हाउस ऑफ पटौदी में मिलते हैं ऐसे कपड़े

बता दें कि कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से बात करते हुए पूछा कि यहां सिर्फ वही कपड़े मिलते हैं जो पटौदी पहनते हैं? तब सैफ अली खान कहते हैं ऐसा नहीं है। यहां सभी तरह के कपड़े मिलते हैं और जो बिकते नहीं उन्हें मैं खुद पहन लेता हूं। सैफ की इस बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगे। इस वीडियो को देखते ही लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए।

ये भी पढ़ें-रणबीर कपूर ने खोला बेडरूम का सीक्रेट, कहा बेड पर रात में नहीं पसंद है आलिया भट्ट की ये हरकत

 वर्क फ्रंट

सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी विक्रम वेध फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में रितिक रोशन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सैफ एक पुलिस वाले का किरदार प्ले कर रहे हैं और रितिक रोशन वेधा का रोल करेंगे। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-करीना कपूर खान के तीसरी बार माँ बनने की खबर सुनकर सैफ अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन