Saif Ali Khan ने तलाक के बाद करीना कपूर को बना लिया दूसरी बेगम, लेकिन इस वजह से अमृता सिंह ने नहीं की दोबारा शादी!
Saif Ali Khan ने तलाक के बाद करीना कपूर को बना लिया दूसरी बेगम, लेकिन इस वजह से अमृता सिंह ने नहीं की दोबारा शादी!

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) भले ही अलग हो गए हों लेकिन आज भी इनके चर्चे चारों तरफ होते हैं। सैफ अली खान जहां मशहुर अभिनेता हैं. तो वहीं अमृता सिंह भी 70, 80 के दौर की मशहुर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। जब सैफ अली खान और अमृता सिंह (Saif Ali Khan and Amrita Singh) ने शादी की थी तब एक्टर इंडस्ट्री में नए थे। और अमृता सिंह बड़ी सुपरस्टार थी।

सैफ और अमृता की शादी से पटौदी परिवार था नाराज

Saif Ali Khan and Amrita Singh

बता दें कि इन दोनो की शादी की वजह से सैफ के परिवार वाले खुश नहीं थे। क्योकिं सैफ ने लव मैरिज की थी। साल 1991 में इन दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद कुछ साल बहुत अच्छा गुजरा लेकिन फिर दोनों के बीच मनमुटाव शुरु हो गया। और दोनों का रिश्ता टूट गया और आखिरकार साल 2004 इन दोनों का तलाक हो गया।

करीना से साल 2012 में सैफ ने की अपनी दूसरी शादी

saif ali khan and amrita singh with their children

अमृता से तलाक के बाद सैफ अली खान ने 2012 में शादी कर ली। सैफ और करीना (Saif Ali Khan and Kareena Kapoor) की नजदिकियां फिल्म टशन से बढ़ीं।

ALSO READ: फिल्म फूल और कांटे की एक्ट्रेस मधु की बेटियां हैं बेहद हॉट, इनकी खूबसूरती के आगे फेल हैं आलिया भट्ट

इस वजह से अमृता ने नहीं की दूसरी शादी

saif ali khan and kareena kapoor

सैफ ने शादी करीना से शादी कर ली लेकिन अमृता ने नहीं की। क्योंकि वो अपने बच्चे यानी सारा और इब्राहिम अली खान की परवरिश करने के लिए शादी नहीं की।सैफ और करीना के भी दो बच्चे हुए। जिनका नाम तैमूर अली खान और जेह अली खान भी है।

ALSO READ-सोनम कपूर ने खोली रणबीर कपूर और नीतू कपूर की पोल, कहा दोनों माँ बेटे……