VIRENDRA SEHWAG ANIL KUMBLE

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जितने बल्लेबाजी के दौरान एक्टिव रहते थे, उतने ही एक्टिव वें अब क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वें अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर पोस्ट करते रहते हैं। जो काफी चर्चाओं में भी रहती है।

लाहौर टेस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया

अब एक बार फिर वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जो काफी चर्चा विषय बन गई है। यहां पोस्ट भारत और पाकिस्तान के पुराने मैच के स्कोरकार्ड की स्क्रीनशॉट है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा,

‘स्कोरकार्ड को भूल जाइए। टीम इंडिया की इस प्लेइंग-इलेवन के बारे में क्या कॉमन है। क्या कोई बता सकता है?’ इस पर एक यूजर ने रिप्लाई में लिखा- टीम में केवल एक स्पिनर हरभजन सिंह हैं। सहवाग ने इसके जवाब में लिखा, ‘हाहा, नहीं यार.. अनिल भाई गुस्सा करेंगे। टेस्ट क्रिकेट में भारत के महानतम मैच विनर।’

सहवाग का यह पोस्ट और उनका यूजर को जबाव सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई यूजर्स उनके ट्वीट को री-ट्वीट कर रहे हैं साथ ही कई यूजर्स उस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

ALSO READ: “आईपीएल खेलो देश के लिए खेलना तुम्हारे बस की बात नहीं है….” भारत के खराब बल्लेबाजी के बाद भड़के फैंस

मैच में सहवाग को मिला था मैन ऑफ द मैच

वही आपको बता दें कि सहवाग ने जिस मैच के स्कोरकार्ड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, वह पाकिस्तान के खिलाफ लाहौर में खेले गए टेस्ट मैच का है। जो साल 2006 में खेली गई टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला था। यह मैच ड्रॉ के नतीजे पर खत्म हुआ था। जहां मैच में पाकिस्तान ने 7 विकेट पर 679 रन बनाकर पारी घोषित की।

इसके बाद सहवाग और राहुल द्रविड़ ऐसे जमे कि भारत का स्कोर 400 के पार पहुंचा दिया। भारत ने अंतिम दिन तक अपनी पहली पारी में 77.2 ओवर में 1 विकेट पर 410 रन बनाए थे और मैच ड्रॉ समाप्त हुआ। मैच में सहवाग को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था।

ALSO READ: IND vs BAN: रोहित शर्मा ने बताया क्यों आज कुलदीप सेन को मिला डेब्यू और ऋषभ पंत हुए बाहर

Published on December 4, 2022 5:45 pm