SHUBMAN GILL AND SARA TENDULKAR

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) इन दिनोंअपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।  सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपने पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं।  उनका नाम इंडियन क्रिकेट टीम के होनहार प्लेयर शुभमन गिल(Shubman Gill) के साथ जोड़ा जा रहा है।

शुभमन गिल से जुड़ता है नाम

सारा तेंदुलकर अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों वह  विदेश में  मस्ती कर रही कर रही हैं। बता दें कि सारा तेंदुलकर इन दिनों विदेश की टूर पर हैं और वहां जमकर मस्ती कर रही हैं। हालांकि उनके साथ  एक शख्स के साथ देखा गया और फैंस लगातार यह सोच रहे हैं कि आखिर यह शख्स है कौन?

सारा तेंदुलकर का एक लड़के पर आया दिल

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर का दिल शुभमन गिल नहीं बल्कि इस मिस्ट्री मैन पर आ गया है, जिसके साथ वह विदेश में घूम रही हैं। उनका नाम बहुत से लड़कों के साथ जोड़ा गया है।

साल 2017 में उन्हें एक लड़के के साथ घूमते हुए देखा गया था। उस लड़के का नाम शिखर पहाड़िया था। शिखर पहाड़िया के साथ सारा की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसकी वजह से जान्हवी कपूर भी बहुत परेशान हुई थी।

जान्हवी कपूर के दोस्त के साथ बढ़ने लगी थीं सारा की नज़दीकियां

सचिन तेंदुलकर की लाडली सारा तेंदुलकर के नाम कई सारे लड़कों के साथ जुड़ चुका है। उनका नाम शेखर पहाड़िया के साथ जुड़ा। लेकिन इन दिनों विदेश में किसी और लड़के के साथ घूम रही हैं।

वह जान्हवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी थीं, जिसकी वजह से वह बहुत परेशान हो गई थीं। हालांकि शुभमन और सारा तेंदुलकर के बीच के रिश्ते की क्या सच्चाई है इसका अभी तक किसी ने भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है।

ALSO READ: परी जैसी खूबसूरत है Shubman Gill की बहन शहनील, कपड़े पहनती है ऐसे जिसके सामने तो मलाइका-जान्हवी की भी न गले दाल

Published on May 29, 2023 9:28 pm