सचिन तेंदुलकर ने कहा अर्शदीप सिंह ने नहीं बल्कि इसकी वजह से भारतीय टीम को करना पड़ा पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना
सचिन तेंदुलकर ने कहा अर्शदीप सिंह ने नहीं बल्कि इसकी वजह से भारतीय टीम को करना पड़ा पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना

Sachin Tendulkar Tweet : भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच एशिया कप ( Asia Cup 2022) के मैच में एक बेहद रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की हैं। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मात्र एक गेंद शेष रहते मैच हारा था। हार का ठीकरा युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह के सिर पर डाला जा रहा है।

इसका कारण है कि 18वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने एक बेहद आसान कैच छिटक दिया था। इस कैच के ना के जाने के बाद रोहित शर्मा ने भी काफी गुस्सा दिखाया था। लेकिन क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) खिलाड़ी के पक्ष में आए हैं और उनका कहना है कि अर्शदीप सिंह ने नहीं हारा है मैच…

सचिन तेंदुलकर ने कहा ये है मैच का टर्निंग प्वाइंट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके कहा है कि अर्शदीप सिंह का मैच छूटना नहीं बल्कि कुछ और इसका टर्निंग पॉइंट है। ये ट्वीट अपने आप में खास हो जाता है क्योंकि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर जल्दी ट्वीट के माध्यम से इस मसलों ने नही पड़ते हैं।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके विराट कोहली के अच्छी बल्लेबाजी की बधाई दी तो वहीं पाक टीम के खिलाड़ियों को जीत का कारण बताया।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया

”IND vs PAK मैच हमेशा एक रोलरकोस्टर राइड होते हैं। भारत ने विराट कोहली की अच्छी पारी की मदद से प्रतिस्पर्धी टोटल बनाया, लेकिन मोहम्मद रिजवान और मोहम्मद नवाज की पार्टनरशिप मेरे लिए गेम चेंजर रही। कुल मिलाकर एक अच्छी प्रतियोगिता”!

Also Read : IND vs SL, Asia Cup 2022:पाकिस्तान से मिली हार के बाद कोच राहुल द्रविड़ की बड़ी चाल, बाहर बैठे इन 2 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में देंगे मौका, ऐसी होगी 11 सदस्यीय टीम

बाबर आज़म और मोहम्मद नवाज ने बदला मैच

पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद नवाज ने 6 चौके और दो छक्कों की मदद से 20 गेंदों पर 42 रन बनाए तो वहीं विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान 41 गेंदों पर 71 रन बनाए। दोनो खिलाड़ियों की साझेदारी ने मैच टीम इंडिया की पहुंच से दूर कर दिया। एशिया कप के मंच पर पाकिस्तान से टीम इंडिया 8 साल कोई मैच हारा है।

Also Read : IND vs PAK: “अगर धोनी ने मेरा साथ नहीं दिया होता तो खत्म हो जाता मेरा करियर” विराट कोहली ने MS DHONI को दिया अपनी सफलता का श्रेय