साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन
साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन असल जिंदगी में हैं काफी बोल्ड, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

टीवी पर बहुत सारे शो आते हैं, जिनको लोग देखना काफी पसंद करते हैं। अपने दिन भर की थकान दूर करने के लिए लोग शाम को टीवी ऑन करके मनपसंद धारावाहिक देखते हैं। इन धारावाहिक में एक धारावाहिक आता था साथ निभाना साथिया (saath nibhaana saathiya )। इस शो को लोग बहुत पसंद करते हैं। शो में गोपी बहू का किरदार लोगों के दिल में बसा हुआ है। इसमें से एक किरदार है कोकिला मोदी का, जिसको देखकर लोगों के जेहन में भी डर बस जाता है। कोकिला मोदी का रोल शो में रूपल पटेल (Rupal Patel) ने अदा किया।

 साथ निभाना साथिया से घर-घर में हुई फेमस

Saath Nibhaana Saathiya की कोकिला मोदी

शो मे कोकिला मोदी यानी कि रूपल पटेल ने जिस तरीके का लुक लिया वह बहुत ही लुभावना था। हर कोई उनके लुक को देखकर बहुत प्रभावित होता था। शो में उनका किरदार एक शब्द और आदर्श महिला के रूप में था। जिनसे हर व्यक्ति डरता था, लेकिन असल जीवन में कोकिला यानी कि रूपल बिल्कुल भी वैसी नहीं है।

रियल लाइफ में बिलकुल अलग हैं कोकिलाबेन

Saath Nibhaana Saathiya की कोकिला मोदी है रियल लाइफ में बहुत ही स्टाइलिश, देखें फोटोज़

रूपल पटेल रियल लाइफ में बहुत ही अलग है। वह ग्लैमरस रूपल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म महक से की थी, जिसके बाद उनको कई सारे धारावाहिकों में देखा गया। लेकिन जो साथ निभाना साथिया से उनको कोकिला मोदी के नाम पर अलग ही पहचान मिली। हर घर में उनको पहचाना जाने लगा।

इसे भी पढ़ें- जल्द बजने वाली है Malaika Arora और Arjun Kapoor की शादी की शहनाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

Saath Nibhaana Saathiya  kokila MODI

रियल लाइफ में वो बहुत ही स्टाइलिश है। आज के तौर-तरीकों के अनुसार रुपल काफी मॉडल रहना बहुत अच्छा लगता है वो वेस्टर्न कपड़े पहनने का बड़ा शौक रखती हैं। फिलहाल कोकिला मोदी के रोल में रुपए संस्कारी और सशक्त महिला का रोल प्ले कर रही थी।

गुजराती परिवार से है ताल्लुक

RUPAL PATEL
RUPAL PATEL

गुजराती परिवार से रूपल पटेल ताल्लुक रखती हैं। उनके पति का नाम राधा कृष्ण दत्त है। रूपल का जन्म 1975 को 2 जनवरी को हुआ था। 44 साल की रूपल रियल लाइफ में बहुत ही अलग और स्टाइलिश है।

इसे भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण से है इतनी नफरत, नाम सुनते भड़की कंगना रनौत पत्रकार से कहा- सुनो..