ruturaj gaikwad

Ruturaj Gaikwad: लगातार दो जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स को रविवार को अपने तीसरे मुकाबले में पहली हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके को 20 रन से शिकस्त दी। मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही फ्लाॅप रही। गेंदबाज पहले दिल्ली के बल्लेबाजों को कम स्कोर पर नहीं रोक पाए और फिर बल्लेबाज भी 191 रन के लक्ष्य को चेस नहीं कर सके। जिसके कारण टीम के कप्तान भी निराश नजर आए।

Ruturaj Gaikwad बल्लेबाजी पर भड़के

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बात करते हुए कहा कि “मैं इस बात से बहुत खुश था कि पहले छह ओवरों के बाद गेंदबाजों ने कैसे वापसी की। उन्हें 190 तक रोकना एक अच्छा प्रयास था। पहली पारी बल्लेबाज़ी पक्ष के लिए बेहतर रही, दूसरी पारी में कुछ सीम मूवमेंट था। जिसके कारण बल्लेबाजी में परेशानी आ रही थी।”

वही उन्होंने अपनी टीम की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि “हाफ स्टेज पर मुझे लगा कि यह प्राप्त करने योग्य है, लेकिन हम पावरप्ले में इसका फायदा नहीं उठा सके। हम हमेशा पीछे थे और लगातार रन-रेट को कम करने की कोशिश कर रहे थे। पहले कुछ ओवरों में हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन आखिरी दो ओवर महंगे थे। जिसके कारण दिल्ली अच्छी नींव रख पायी। अगर एक-दो बाउंड्री उनकी हमने रोकी होती या 2-3 हिट हमने लगाई होती तो मैच का पारिणाम कुछ और होता”

CSK टाॅप ऑर्डर हुआ फ्लाॅप

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को दिल्ली ने 192 रन का लक्ष्य दिया था। मुकाबले में चेन्नई की शुरुआत खराब रही। कप्तान रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) खुद 1 रन और रचिन रवींद्र 2 रन बनाकर खलील अहमद का शिकार बने। इसके बाद डेरिल मिचेल और रहाणे ने बल्लेबाजी की। लेकिन दोनों बल्लेबाजों ने काफी स्लो बल्लेबाजी की। जिसके कारण टीम पीछे होती हुई चली गई।

इसके बाद अंत में धोनी ने 16 गेदों पर 35 रन की पारी खेली। लेकिन वें टीम को जीत नहीं दिला सके। उनकी इस पारी में 4 छक्के और 2 चौके शामिल थे। टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए। दिल्ली की ओर से मुकेश कुमार ने 3 विकेट और खलील अहमद ने 2 विकेट हासिल किए।

ALSO READ:ऋतुराज गायकवाड़ ने कहा महेंद्र सिंह धोनी ने तैयार कर लिया है हार्दिक पंड्या का विकल्प, टी20 विश्व कप में मिला मौका तो भारत की जीत तय!