RRR ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, पार कर दिया 500 करोड़ का आंकड़ा, देखें कलेक्शन
RRR ने बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई, पार कर दिया 500 करोड़ का आंकड़ा, देखें कलेक्शन

RRR Box office collection : निदेशक एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म 25 मार्च को रिलीज हुई थी और इसने तो अपने शुरुआती दिनों में ही शतक लगाना शुरू कर दिया। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमा हालों में दर्शकों का जमावड़ा लगा हुआ है। राजमौली की आरआर फिल्म ने तो बाहुबली, साहो, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म में जमकर एक्शन ड्रामा दिखाया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है।

500 करोड़ का बनाया रिकॉर्ड

RRR
RRR poster

निर्देशक राज माली की फिल्म आरआरआर ने अपने पहले दिन ही 240-260 करोड़ पार की कमाई की थी फिर इसने ऐसे वर्ल्ड वाइड में करीब 90 करोड़ का कनेक्शन किया गया था। इसके बाद उसने दूसरे दिन 340-350 करो रुपए की ताबड़तोड़ कमाई की थी। जिसके बाद इसने तीसरे दिन मे 90 करोड़ के आसपास कलेक्शन कर दिया है। इसी के अनुसार फिल्म कुल कलेक्शन 500 करोड़ रुपए के पार कर चुकी है। रामचरण और आलिया भट्ट और अजय देवगन की एक्शन ड्रामा वाली फिल्म पर्दे पर छा गई है भारत में ही नहीं इस फिल्म में दुनिया में भी इतिहास रच दिया है।

इस फिल्म में जमकर कमाई की है। इस फिल्म में वर्जन का भी काफी उछाल आया है हाल ही में रविवार को ट्रेन लिस्ट में रमेश बाला ने ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने फिल्म के वर्जन को लेकर खुलासा किया है फिल्म आरआरके हिंदी वर्जन 27 मार्च को 30 करोड़ की बताई है के बाद उन्होंने बताया है इसके पहले 26 मार्च को इसने 27 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके बाद फिर तीसरे दिन मे भी काफी उछाल देखने को मिला है।

ALSO READ: Oscars 2022 Full List of Winners: 94वें ऑस्कर पुरस्कार में इन फिल्मों को मिले अवॉर्ड, भारत की ये फिल्म रह गई पीछे, देखें पूरी लिस्ट

इस फिल्म के आगे नहीं टिक पाई हॉलीवुड की फिल्मे

राम चरण और जूनियर एनटीआर
राम चरण और जूनियर एनटीआर

इसके बाद रमेश बाला ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने यह बताया था कि RRR फिल्म के आगे हॉलीवुड की फिल्में भी नहीं टिक पाई है। उन्होंने कहा, बॉक्स ऑफिस पर RRR 25 मार्च से 27वें वीकेंड पर दुनिया की नंबर 1 फिल्म रही है। इस फिल्म ने जमकर कमाई की है।इस फिल्म ने 60 मिलियन, The Batman ने 45.5 मिलियन और The Lost City ने 35 मिलियन का कलेक्शन किया है।

इस खुशखबरी को ट्रेड एनेलिस्ट फिल्म की टीम के साथ शेयर किया है। जब उन्होंने इसको शेयर किया तो इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली, राम चरण एनटीआर, DVVMovies, Pen Movies और Lyca Productions को टैग किया है। आपको बता दें अगर इस फिल्म के बजट की बात करें तो यह फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी थी और यह हर रोज ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Read more-ट्रिपल आर लांच के मौके पर आलिया को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह