रियान पराग

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 का आज दूसरा क्वालीफायर मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल्स चैलेंजर बैंगलोर के बीच अहम मुकाबला खेल जा रहा है. इस मैच में जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस से खेलेगी. यह अहम् मुकाबला दोनों टीमों के लिए ट्रॉफी का सपना है. मैच में एक बार फिर विराट कोहली का बुरा फॉर्म देखने को मिला. मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए. हालाँकि उन्होंने एक जबरदस्त छक्का जरुर लगाया. लेकिन इसी मैच रियान पराग ने भी कुछ ऐसा फिर कर दिया जिससे सोशल मीडिया पर फैंस उन पर टूट पड़े है.

रजत पाटीदार का आसान सा छोड़ा कैच

रियान पराग
रियान पराग

आज का  मैच दोनों टीम के लिए फाइनल मुकाबला की तरह है. आज जो हारा अब तक सफ़र ख़त्म करके बाहर हो जायेगा. इस अहम मुकाबले में रियान पराग ने एक बड़ी गलती कर बैठे. हर मैच में अपने एटीट्यूड के लिए चर्चा में रहने वाले रियान पराग ने इस मैच में पारी के छठवे ओवर के पांचवे गेंद पर रजत पाटीदार का शानदार आसान कैच रियान पराग ने छोड़ दिया. बता दें पाटीदार ने पिछले मैच में लखनऊ के खिलाफ तूफानी शतक लगाया था और  54 गेंदों पर 112 रन बनाया था. इस कैच को छोड़ते रियान पराग को संजू सैमसन भी देखते रह गए. अब हर मैच में अपना एटीट्यूड की वजह से सुर्ख़ियों में रहने वाले रियान पराग इस मैच में फैंस के हत्थे चढ़ गए और जमकर ट्रोल हो रहे है. आइये देखते सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन ..

 

https://twitter.com/Mr_Stark_/status/1530199874267844608

ALSO READ:IND vs SL: इन 3 खिलाड़ियों के दम पर INDIAN TEAM का टेस्ट सीरीज में जीत है पक्की, एक का ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ होना पक्का

Published on May 27, 2022 9:51 pm