Obed McCoy ने संजू सैमसन और कुमार संगकारा को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय
Obed McCoy ने संजू सैमसन और कुमार संगकारा को नजरअंदाज कर इन्हें दिया अपने शानदार प्रदर्शन का श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 68वां लीग मैच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया। इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीता और राजस्थान रॉयल्स ने मैच जीतकर प्लेऑफ के टॉप 2 में अपनी जगह बनाई। चेन्नई सुपर किंग्स ( CSK) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 150 रन बनाए जबकि राजस्थान रॉयल्स (RR) ने 19.4 ओवर्स में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के लिए राजस्थान रॉयल्स के मैच में खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है।

वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) ने अपनी गेंदबाजी के स्पेल से टीम को जीत दिलाई। उन्होंने गेंदबाजी में टीम की तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में उन्होंने अपने चार ओवर्स में 20 रन खर्च करके दो विकेट निकाले। जिससे चेन्नई सुपर किंग्स की काफी झटका लगा और टीम ज्यादा बड़े स्कोर की तरफ नहीं बढ़ सकी है। इसका क्रेडिट उन्होंने अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच श्री लंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा को दिया है।

मलिंगा ने सलाह दी ज्यादा सोचो मत, स्मार्ट गेंदबाज बनो

Obed Mccoy

वेस्टइंडीज के युवा गेंदबाज ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के स्पेल से टीम की जीत दिलाने में काफी मदद की। जिसके बाद उन्होंने अपनी गेंदबाजी का क्रेडिट श्री लंका के गेंदबाज लसिथ मलिंगा को दिया है। जोकि इस साल राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजी कोच के तौर पर टीम में शामिल हैं। गेंदबाज ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) ने नेट्स कर प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ी को मलिंगा को सलाह काफी काम आई, ऐसा कहा है। एक गेंदबाज को ज्यादा सोचकर समय खराब करने की बजाय अपनी विविधताओं का उपयोग करके स्मार्ट गेंदबाजी करनी चाहिए। लसिथ मलिंगा ने उनसे ऐसा कहा है।

ALSO READ: IPL 2022: क्या महेंद्र सिंह धोनी अगले साल भी होंगे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान? माही ने दिया ये दिल जीतने वाला जवाब

ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) ने कहा

“यह बेहतर गेंदबाजी प्रदर्शन था। मेरी लाइन और लेंथ बेहतर थी, कम वाइड फेंकी और हर चीज पर उनका नियंत्रण था। मलिंगा ने नेट्स में मेरी मदद की है, उन्होंने कहा कि लगातार बने रहो और ज्यादा मत सोचो, अपनी विविधताओं का उपयोग करो और स्मार्ट बनो। पिच पकड़ रही थी, नई गेंद आ रही थी इसलिए बल्लेबाजों के लिए यह आसान था, पुरानी गेंद के साथ लंबाई महत्वपूर्ण थी और विविधता भी। मेरे पास (कटर) है, मैंने दो धीमी गेंदें फेंकी और यह पसीने की वजह से फिसल गई, इसलिए मैंने अभी और कटर फेंके”।

सभी ने अश्विन की परफॉर्मेंस इंजॉय की

Ravichandran Ashwin RAJSTHAN ROYALS

ओबेड मैककॉय (Obed McCoy) ने कहा कि

“हर कोई खुश है, हमने कड़ी मेहनत की है और हम अंदर जाकर अगला गेम जीतेंगे। अश्विन की बल्लेबाजी और जश्न देखना काफी मजेदार रहा”।

ALSO READ: IPL 2022, RR vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने इन्हें दिया इसका पूरा श्रेय