जब मै शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटा तो राजस्थान रॉयल्स के एक मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे: रॉस टेलर
जब मै शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटा तो राजस्थान रॉयल्स के एक मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे: रॉस टेलर

न्यूज़ीलैंड के पूर्व क्रिकेटर रॉस टेलर(ROSS TAYLOR) ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे राजस्थान रॉयल्स(RR) के मालिक ने उन पर थप्पड़ों की बरसात कर दी थी. इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी ऑटो बायोग्राफी ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में किया है. इस खुलासे के बाद क्रिकेट जगत में सनसनी मच गई है. चारो तरफ रॉस टेलर(ROSS TAYLOR) और उनके थप्पड़ को लेकर चर्चाएं होने लगी हैं.

क्यों मारा था थप्पड़

रॉस टेलर(ROSS TAYLOR) मे अपनी ऑटो बयोग्राफी में इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि साल 2011 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए मैं एक बार शून्य पर आउट हो गया था, तो टीम के मालिक ने मुझ थप्पड़ जड़ दिया. उन्होंने बताया कि थप्पड़ ज़ोरदार तो नहीं थे, लेकिन उन्होंने ऐसा सोचा नहीं था.

पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में हुई थी घटना

Ross Taylor

रॉस टेलर(ROSS TAYLOR) ने अपनी ऑटो बयोग्राफी में खुलासा करते हुए लिखा,

“राजस्थान टीम मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 195 रनों के टारगेट का पीछा कर रही थी. मैं शून्य के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गया था और हम टारगेट के पास नहीं पहुंचे थे. बाद में टीम, सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर मौजूद बार में थे. लिज हर्ले भी वॉर्न के साथ वहां मौजूग थे.”

ALSO READ: Harbhajan Singh से पूछा -विराट कोहली और रोहित शर्मा में कौन है टी20 का असली किंग? मिला ये जवाब

कल्पना से था परे

उन्होंने आगे लिखा कि राजस्थान रॉयल्स ने मुझसे कहा,

“रॉस हमने आपको डक पर आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर नहीं दिए थे जिसके बाद उन्होंने मेरे मुंह पर 3 से 4 थप्पड़ जड़ दिए. वह हंस रहे थे और वे जोरदार थप्पड़ नहीं थे, लेकिन मुझे यकीन नहीं था कि यह पूरी तरह से नाटक-अभिनय था. परिस्थितियों के तहत मैं इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहता था, लेकिन मैं कल्पना नहीं कर सकता था कि यह कोई पेशेवर खेल वातावरण में हो रहा है.”

ALSO READ: 9 चौके और 3 छक्कों के साथ 222.73 का स्ट्राइक रेट, डेविड मलान ने खोल दिया धागा, जड़ दिए 98 रन, देखें वीडियो