कौन होगा टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सलामी बल्लेबाज, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम, कोहली-रोहित की जोड़ी पर दिया ये जवाब
कौन होगा टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सलामी बल्लेबाज, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम, कोहली-रोहित की जोड़ी पर दिया ये जवाब

इंडिया टीम में ओपनिंग जोड़ी को लेकर बीते कई दिनों से कशमश जारी है. टीम में मौजूद कई खिलाड़ियों को ओपनिंग जोड़ी के तौर पर अज़माया जा चुका है. इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे(IND vs WI) पर खेले जा रहे टी20 मैचों में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) लागातार तीन मैचों में ओपनिंग पर दिखाई दिए.

ओपनिंग जोड़ी को लेकर मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (AAKASH CHOPRA) ने इस मिलियन डॉलर सवाल का बड़ा ही शानदार जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि एशिया कप(ASIA CUP 2022) के बाद टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी की तस्वीर आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज़ से साफ हो जाएगी.

क्या रोहित-विराट करेंगे ओपनिंग आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

इस महीने एक बार नहीं बल्कि 3 बार होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला, रोहित शर्मा के पास होगा बदला लेने का मौका

आकाश चोपड़ा (AAKASH CHOPRA) ने यूटूब चैनल पर बात करते हुए कहा,

“सलामी बल्लेबाज़ कौन होगा? ये मिलियन डॉलर सवाल है. केएल राहुल(KL RAHUL) बेशक अब उपलब्ध हो जाएंगे. तो क्या केएल राहुल ओपनिंग करने जा रहे हैं या सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ओपनिंग करेंगे या ईशान किशन(ISHAN KISHAN) को मौका मिलेगा? क्या विराट कोहली(VIRAT KOHLI) और रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) भी ओपनिंग कर सकते हैं?”

एशिया कप में मिलेगा ओपनिंग का जवाब

Asia-Cup-2022

उन्होंने ओपनिंग जोड़ी को लेकर आगे आकाश चोपड़ा ने बात करते हुए कहा,

“आपको इस टूर्नामेंट(एशिया कप) में सबसे बड़े सवाल का जवाब मिलेगा. क्योंकि हम सभी का मानन है कि अब जो टीम खेलेगी, वही टी20 वर्ल्ड में नज़र आएगी. अगर किसी खिलाड़ी को चोट लगती है तो बदलाव हो सकता है, नहीं तो यहां जिन 15 का चयन किया जाएगा, वो वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं.”

ALSO READ:IND vs WI: आतिशी पारी के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार यादव, कहा- ‘रोहित के रिटायर्डहर्ट होते लगा अब..’

चहल अश्विन के अलावा कौन होगा तीसरा स्पिनर

R-Ashwin

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने स्पिनर्स को लेकर बात की. आकाश चोपड़ा ने कहा,

“मेरे मन में एक और सवाल है कि स्पिनरों क्या होगा. युज़ी चहल नंबर वन स्पिनर हैं और आर अश्विन नंबर दो के स्पिनर हैं. आपको इन परिस्थितियों में तीसरे स्पिनर की आवश्यकता हो सकती है? इसके लिए अक्षर पटेल, कुलदीप यादव रवि बिश्नोई या वॉशिंगटन सुंदर में से कोई हो सकता है.”

ALSO READ:“कोई नहीं सिर्फ एक ही आदमी चाहता है मै नहीं खेलू, भारत को टी20 विश्व कप और एशिया कप जीताने के लिए कुछ भी करूंगा”