Rohit Sharma ने बताएं मौजूदा समय के अपने 3 सबसे फेवरेट खिलाड़ी, कहा- ये मुझसे भी अच्छे बल्लेबाज हैं
Rohit Sharma ने बताएं मौजूदा समय के अपने 3 सबसे फेवरेट खिलाड़ी, कहा- ये मुझसे भी अच्छे बल्लेबाज हैं

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी के दौरान भारतीय टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते नजर आ रही है। एक के बाद एक कई मैच जिता कर रोहित शर्मा बहुत अधिक लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं, लेकिन फिर भी उन्हें इस बात का जरा सा भी घमंड नहीं है, उन्हें कभी भी अपनी तारीफ करते नहीं देखा जाता, टीम इंडिया की जीत का श्रेय वह टीम के सभी खिलाड़ियों को एक समान देते हैं। कुछ समय पहले ही रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने चहेते खिलाड़ियों के बारे में खुलासा किया है। आइए जानते हैं उनके चहेते खिलाड़ियों के बारे में, कि आखिर इस लिस्ट में कौन है शामिल।

रोहित शर्मा के पंसदीदा खिलाड़ी

इंटरव्यू के दौरान जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से उनके चहेते खिलाड़ियों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब में कहा कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बहुत ही होशियार और बेहतरीन हैं। उन्हें यह अच्छे से पता है कि टीम के लिए उन्हें कब और क्या करना चाहिए।

विराट कोहली को रोहित शर्मा ने दुनिया का नंबर एक बल्लेबाज बताया। रोहित ने कहा कि भले ही विराट इन दिनों खराब फॉर्म में चल रहे हैं, लेकिन उनके मौजूदा फॉर्म को ना देखते हुए यह भी देखना चाहिए कि वह इससे पहले क्या-क्या कर चुके हैं।

ALSO READ: पहले देश से मिला धोखा, फिर विराट कोहली ने भी नहीं दिया मौका, अब इंग्लैंड जाकर मात्र 16 गेंदों में जड़ दिया अर्द्धशतक

विराट कोहली को लेकर कही ये बात

रोहित शर्मा से यह पूछने पर कि आखिर विराट कोहली टीम से बाहर क्यों नहीं किए जा रहे हैं, उन्होंने बताया कि किसी भी खिलाड़ी की बेहतरीन फॉर्म उसे टीम से बाहर कर देने से वापस नहीं आ सकती है।

इसके साथ रोहित शर्मा ने अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की लिस्ट में विराट कोहली के अतिरिक्त ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव को भी शामिल किया है। ऋषभ पंत को काफी बेहतरीन युवा बल्लेबाज बताते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले समय में ऋषभ दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं। मैं उन पर बहुत अधिक भरोसा करता हूं।

वहीं सूर्यकुमार यादव को रोहित ने टीम इंडिया का भविष्य बताया। रोहित ने कहा कि आने वाले समय में टीम इंडिया की कमान इन्हीं खिलाड़ियों द्वारा संभाली जाएगी, और टीम इंडिया का भारत यही खिलाड़ी अपने कंधों पर उठाएंगे।

Read Also:-मौत के मुंह से वापस लौटकर आए हैं ये 7 क्रिकेटर, एक खिलाड़ी को तो मृत घोषित कर दिया गया था