71वें शतक के बाद विराट कोहली की खुली पोल, रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में सबके सामने कह दी ये बात
71वें शतक के बाद विराट कोहली की खुली पोल, रोहित शर्मा ने इंटरव्यू में सबके सामने कह दी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अफगानिस्तान टीम के खिलाफ 71वां शतक बनाया। केएल राहुल की कप्तानी में सलामी बल्लेबाजी करने उतरे विराट कोहली ने 1020 दिन के बाद शतक बनाया हैं। भारतीय टीम भले ही एशिया कप 2022 से बाहर हो गई है, लेकिन विराट कोहली के 61 गेंद में 122 रन और इस टूर्नामेंट में दो शतक के बाद टी20 विश्व कप के लिए अच्छी खबर है, लेकिन विराट कोहली के शतक के बाद जब रोहित शर्मा को माइक मिला। तब उन्होंने विराट कोहली की पूरी कहानी सभी के सामने रख दी। जिसपर कर विराट कोहली मुस्कुराते रह गए।

रोहित शर्मा ने लिया विराट कोहली का इंटरव्यू

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जोकि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ मैच में प्लेइंग इलेवन के बाहर थे। जब मैच खत्म हुआ तब उन्होंने विराट कोहली का इंटरव्यू किया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली की लंबे वक्त के बाद पहले शतक की बधाई दी और फिर खिलाड़ी से बातचीत की।

रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने कहा

“शतक की आपको बधाई। इस शतक का इंतजार सभी को था और उससे ज्यादा इंतजार तो आपको था”।

जिसके बाद विराट कोहली मुस्कुराते हुए नजर आए। विराट कोहली ने कई बार ये कहा है कि उन्हें शतक से फर्क नही पड़ता हैं बस टीम जितनी चाहिए।

Also Read : SL vs IND: अफगानिस्तान के बाद अब श्रीलंका ने दिखाया भारत पर तुक्का थी पाकिस्तान की जीत, 18 गेंद पहले ही श्रीलंकाइयों ने पाक को 5 विकेट से रौंदा

विराट कोहली, रोहित शर्मा की इस बात से रह गए दंग

रोहित शर्मा ने जब विराट कोहली से बात की। तब रोहित शर्मा की हिंदी सुनकर वो दंग रह गए। विराट कोहली को लगा जैसे रोहित शर्मा एक हिंदी सीरियल की हिंदी बोल रहे है। विराट कोहली में कहा

“मैं दंग हूं कि मेरा शतक टी20 फॉर्मेट में निकला है। मैंने और शायद किसी ने नहीं सोचा था कि मैं टी20 इंटरनेशनल में शतक लगा दूंगा। मैं आने वाले मुकाबलों के लिए तैयार हूँ और मुझे भरोसा है कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अच्छा करेगी”।

विराट कोहली ने आगे कहा कि

“एशिया कप जाहिर तौर पर हमारे लिए एक अहम टूर्नामेंट था। हमें नॉक आउट मैच और दबाव का अनुभव हुआ लेकिन हमारा लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप है। हम उसके लिए भी सुधार कर रहे हैं, सीख रहे हैं”।

Also Read : Asia Cup 2022, IND vs AFG, STATS: मैच में बने 21 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, विराट कोहली ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने