ROHIT SHARMA PRESS

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दे दिया है, जो चर्चा में आ चुका है, जिससे यह स्पष्ट हो चुका है कि सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की ब्लू आर्मी पूरी तरह से तैयार है.

10 नवंबर को टी20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है जहां टीम इंडिया की यही रणनीति होगी कि हर हाल में इंग्लैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटवाएं और भारत का ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा करें.

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं रहेगा. वह हमें कड़ी चुनौती देने वाले हैं, जहां रोहित शर्मा ने बताया कि इंग्लैंड को हल्के में लेना यह हमारी बहुत बड़ी गलती हो सकती है.

हालात के हिसाब से खुद को ढालना सबसे अहम होगा. हमने हाल ही में एडिलेड ओवल में एक मैच खेला था. इसके बावजूद भी रोहित शर्मा का मानना है कि इंग्लैंड से उन्हें कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

रोहित शर्मा को है अपनी टीम पर भरोसा

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यह साफ शब्दों में कहा कि किस तरह हमारी टीम ने कई चुनौतियों का सामना करते हुए यहां तक का सफर तय किया है, यह हमें बिल्कुल भी नहीं भूलना चाहिए जहां खुद उन्हें भी पता है कि भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल का होने वाला मुकाबला बेहद ही रोचक होने वाला है.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जीत के अलावा कुछ और मंजूर नहीं होगा. वहीं टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस मुकाबले में एड़ी चोटी का जोर लगाने का कोशिश करेंगे ताकि भारत फाइनल में पहुंच सके.

ALSO READ: IND vs ENG: पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया इंग्लैंड के खिलाफ दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से किसे मिलेगा मौका

टीम में मौजूद हैं कई धुरंधर खिलाड़ी

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास इस इस वक्त टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो अकेले अपने दम पर पूरे खेल को बदल सकते हैं और कई बार इन खिलाड़ियों ने टी20 वर्ल्ड कप में ऐसा कारनामा भी किया है. बस सेमीफाइनल मुकाबले में यही प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है.

रोहित शर्मा ने कहा कि

“हमें सेमीफाइनल मैच में भी वैसा ही खेल दिखाने की जरूरत है जैसा हमने अभी तक के मैचों में दिखाया है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी तभी जाकर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में जीत सकते हैं.”

ALSO READ: रिकी पोंटिंग ने कर दी भविष्यवाणी, आरोन फिंच की जगह ये खिलाड़ी होगा ऑस्ट्रेलिया का नया टी20 कप्तान